नीना गुप्ता ने फेमस स्ट्रीट फूड चाट और गोलगप्पों के लिए मजे, फैंस ड्रूल होने पर हो गए मजबूर

नीना गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टेस्टी इंडियन खाने की एक क्लिप शेयर की जिसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

नीना गुप्ता दिल से खाने की सच्ची शौकीन हैं. वो अक्सर हमें इंस्टाग्राम पर अपने फूड एडवेंचर की झलकियां देती रहती हैं. वह सिर्फ यह नहीं बताती कि वह नाश्ते में या वीकेंड में क्या खाती हैं. इसके साथ ही वो कभी-कभी रेसिपी भी शेयर करती हैं. उनका हालिया इंस्टाग्राम अपडेट फ्रेश एयर में खाने का आनंद लेने के बारे में था. उन्होंने आउटडोर सेटिंग में कई तरह के फूड आइटम्स की एक छोटी क्लिप पोस्ट की. ऐसा लगता है कि अलग-अलग लाइव काउंटरों ने नीना गुप्ता को एक या दो नहीं, बल्कि और भी स्वादिष्ट व्यंजन पेश करने के लिए लुभाया है.

क्लिप में, नीना पानी पुरी/गोल गप्पे का स्वाद लेती हुई दिखाई दे रही है. उनका कहना है कि वह इसे पोंगल खाने के बाद खा रही हैं. वह अपनी "चाट पार्टी" में शामिल होने के लिए किसी और को भी बुलाती है. वह वीडियो शूट कर रहे शख्स से चाट काउंटर की बाकी चीजें दिखाने के लिए कहती हैं. वह बताती हैं कि टिक्की और डोसा का भी स्वाद लिया जा सकता है. हमने एक पाव भाजी काउंटर भी देखा. 

यहां देखें क्लिप:

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि नीना गुप्ता अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी को शेयर करती रहती हैं. वो घर पर जो बनाएं या दूसरे देश में जाकर दाल-चावल के मजे लें. उन्होंने हाल ही में हेल्दी मोरिंगा पराठा भी खाया. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

इससे पहले नीना गुप्ता ने एक बार घर पर पनीर बनाने की विधि शेयर की थी,. जब उन्होंने वीडियो पोस्ट किया तब वह ऑस्ट्रेलिया में थीं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article