दोस्त के बर्थडे पर एमएस धोनी ने मचाया धमाल, केक कटिंग के बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप में धोनी किसी के बर्थडे सेलीब्रेशन पर गए हैं, जिसमें वो बर्थडे ब्याए वाले लड़के के चेहरे पर केक लगाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

क्रिकेटर एमएस धोनी, जिनकी फैन फॉलोइंग के बारे में तो हम सब अच्छे से जानते है, लेकिन वो हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा कभी-कभार ही होता है कि आपको उन्हें दोस्तों के साथ पार्टी करते देखने का मौका मिले. बता दें कि धोनी के फैंस के लिए, हमारे पास एक बेहतरीन अपडेट है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे क्लिप में, विश्व कप विजेता कप्तान एक दोस्त के जन्मदिन पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. क्लिप में धोनी को इस सेलीब्रेशन का हिस्सा बनते देख सकते हैं. वो केक खान के साथ उसको चेहरे पर लगाने के लिए भी लोगों को आगे लाते नजर आए.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सेलीब्रेशन के माहौल दिख रहा था, जिसमें एक कमरे को गुब्बारों से सजाया गया है और एक मेज पर दो केक रखे हुए हैं. बर्थडे ब्याए अपना एक केक काटता दिख रहा है सभी उसके लिए बर्थडे सांग गा रहे हैं. इसके बाद वो एक-एक कर के सबको केक खिलाता है. इसके बाद जब वो दूसरा केक काटता है और दूसरों को खिलता है तो धोनी पीछे से बहुत ही प्यार से उसके दोनों हाथ पकड़ लेते हैं और फेस पर केक लगवाते हैं.

यहां देखें वीडियो: 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया है.कई लोगों ने इस अनोखे अनुभव के लिए उस व्यक्ति को "भाग्यशाली" कहा.

ये भी पढ़ें: खाने में तड़का लगा रहा था शख्स, फिर जो हुआ देख आब भी खो बैठेंगे होश, तड़का लगाने से पहले 100 बार सोचेंगे ये बात...

एक यूजर ने जैलेस फील करते हुए कमेंट किया,"भाग्यशाली लड़का... मुझे जलन हो रही है."

एक दूसरे यूजर ने कहा, "तुम भाग्यशाली हो, यार."

एक शख्स ने धोनी के डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ करते हुए कहा, "माही, आपके जैसा कोई नहीं है. बर्थडे बॉय माही को केक खिलाने गया और माही ने उससे कहा कि पहले अपने माता-पिता को केक खिलाओ. डाउन टू अर्थ."

कुछ लोगों ने कहा की कि धोनी "सादगी और विनम्रता का सबसे अच्छा उदाहरण" स्थापित करते हैं.

हल्के-फुल्के लहजे में किसी ने अफसोस जताया, "मेरे जन्मदिन पर कब आ रहे हो माही भाई."

एक कमेंट में कहा गया, "उन्हें अपने जीवन में और क्या चाहिए...यह उनके जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन था."



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article