मौनी रॉय का 'पसंदीदा जापानी शब्द' खाने के प्रति उनके प्रेम को दिखाता है, Can You Guess?

Mouni Roy Japanese Word: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक जापानी शब्द खोजा है जो बिना भूखे हुए खाने की क्रिया का वर्णन करता है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
Japanese Word: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक जापानी शब्द खोजा है.

ऐसा अक्सर होता है कि हम बिना भूखे हुए ही कुछ खा लेते हैं. कई बार हम ऊब जाते हैं, निराश हो जाते हैं या आराम से बैठे रहते हैं और अपनी पसंदीदा चीजें खाना शुरू कर देते हैं. क्या आप जानते हैं कि सेलिब्रिटी को भी ऐसी ही फिलिंग होती है? एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक जापानी शब्द खोजा है जो बिना भूखे हुए खाने की क्रिया का वर्णन करता है. मौनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुचिसाबिशी शब्द के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. उस शब्द के ठीक नीचे इसका अर्थ लिखा है, "जब आपको भूख नहीं होती है, लेकिन आप खाते हैं क्योंकि आपका मुंह अकेला होता है." पोस्ट को कैप्शन देते हुए मौनी ने लिखा, “अभी-अभी मेरा फेवेरट जापानी शब्द मिला.” उन्होंने हार्ट वाले इमोजी के साथ एक स्माइली फेस भी एड किया.

Advertisement

यहां देखें:

Photo Credit: Instagram /imouniroy

यह पहली बार नहीं है जब मौनी ने अपनी फूडी शब्दावली साझा की है. इससे पहले, एक्ट्रेस ने अपने 'स्नैसिडेंट' के बारे में खुलकर बात की थी. अब, यदि आप सोच रहे हैं कि स्नैकिडेंट क्या है, तो यह बस एक शब्द है जिसका उपयोग फूड लवर द्वारा उन मोमेंट का वर्णन करने के लिए किया जाता है जब आप अनजाने में स्नैक्स का एक बंच खा लेते हैं. और क्या? मौनी बता सकती हैं! एक्ट्रेस ने कबूल किया कि उसके पास स्नेकडेंट्स का अच्छा-खासा पार्ट था. उन्होंने एक मीम पोस्ट फिर से साझा किया, जिसने पूरी तरह से भावना को व्यक्त किया, टॉप पर साहसपूर्वक "स्नैसिडेंट" लिखा और समझाया, "जब आप गलती से सभी स्नैक्स खा लेते हैं. 

ये भी पढ़ें: 5 रुपये में दिल्ली के फेमस छोले भटूरे कहकर लोगों को रिझा रहा शख्स, खाने के बाद उड़ रहे हैं लोगों के होश

Advertisement

मौनी रॉय के सभी फैंस खाने के प्रति उनके प्रेम से अच्छी तरह परिचित हैं. कुछ दिनों पहले, स्टार ने कई क्लिपों वाला एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उसे कुछ स्वादिष्ट फूड का आनंद लेते हुए दिखाया गया था. पहले फ्रेम में मौनी को पास्ता का टेस्ट लेते हुए दिखाया गया है, उसके बाद एक और क्लिप में वह दाल मखनी, चावल, बटर नान और बहुत कुछ सहित इंडियन डिशेज का आनंद ले रही हैं. फिर, कटे हुए सेब खाते हुए मौनी का एक सेल्फी वीडियो है, जिसके बाद वह एक विशाल डोसा का आनंद ले रही हैं. कई प्रकार के पास्ता, आम, अंगूर और ड्रैगन फ्रूट जैसे फलों से भरी प्लेट और पिज्जा की झलक के साथ असेंबल जारी है. मौनी को तुलसी के पत्तों के साथ नूडल्स का आनंद लेते हुए भी देखा गया है. अंत में, एक्ट्रेस अपनी वैनिटी वैन में बैठती है और नूडल्स की एक प्लेट का आनंद लेती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Matki Idli: क्या आपने कभी खाई है मटकी इडली? वायरल वीडियो देख इंटरनेट यूजर बोले...

अपने कैप्शन में, मौनी ने वीडियो बनाने के लिए अपनी फ्रेंड्स त्रिशिला गोकुलदास का आभार व्यक्त किया. वह लिखती हैं, “बिना किसी कारण के उसे ह्यूमन पांडा मत कहो #ईट्सलीप्रीपीट - त्रिशिला गोकुलदास. धन्यवाद, त्रिशिला गोकुलदास! आश्चर्य है कि आपको इसे बनाने के लिए इतना समय कैसे मिल गया! अभिभूत."

Advertisement
Advertisement

हमें कमेंट सेक्शन में अपने फेवरेट फूड शब्द का नाम बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: Rahul Gandhi के बतौर नेता प्रतिपक्ष पहले Speech में क्या ख़ास रहा?