जब फूडी मौनी रॉय ने Snaccidents का शेयर किया पोस्ट, तो लोगों ने...

Mouni Roy Loves All Food: एक्ट्रेस मोनी रॉय ने हाल ही में क्लिप का एक असेंबल पोस्ट किया है जिसमें उन्हें खाने-पीने का पूरा मजा लेते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
M

मौनी रॉय रेगुलर्ली अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पति और सूरज नांबियार के साथ एडोरबल तस्वीरें साझा करती हैं. हालांकि, अपने पति के अलावा, जिसके साथ एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शादी के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया, एक और चीज़ है जो मौनी को बहुत पसंद है. कोई अंदाज़ा? खैर, हममें से बाकी लोगों की तरह, मौनी को भी खाना, सोना और रिपीट पसंद है! एक्ट्रेस ने हाल ही में क्लिप का एक असेंबल पोस्ट किया है जिसमें उन्हें खाने-पीने का पूरा मजा लेते देखा जा सकता है. पहले फ्रेम में मौनी को पास्ता का स्वाद लेते देखा जा सकता है. इसके बाद, दाल मखनी, चावल, बटर नान और अन्य व्यंजनों के साथ देसी फूड का एक वीडियो है. फिर, एक सेल्फी वीडियो है जिसमें मौनी को कटे हुए सेब जैसा दिखने वाला खाना खाते हुए दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: Apple Omelette: एक स्ट्रीट वेंडर ने बनाया एप्पल ऑमलेट, वायरल वीडियो देख इंटरनेट यूजर हुए...

इसके बाद मौनी रॉय बड़े-बड़े डोसे का लुत्फ़ उठाती हैं. अगली लाइन में आम, अंगूर और ड्रैगन फ्रूट जैसे फलों से भरी प्लेट के साथ-साथ कई प्रकार के पास्ता हैं. पिज़्ज़ा भी दिखता है. इसके बाद मौनी तुलसी के पत्तों के साथ नूडल्स का आनंद लेती हैं. अंत में, मौनी, शूट के लिए तैयार होकर, अपनी वैनिटी वैन में बैठती है और नूडल्स की एक प्लेट का आनंद लेती है.

अपने कैप्शन में मौनी रॉय इन वीडियो को बनाने के लिए अपनी फ्रेंड्स त्रिशिला गोकुलदास का आभार व्यक्त करती हैं. वह लिखती हैं, "बिना किसी कारण के उसे ह्यूमन पांडा मत कहें #ईट्सलीप्रीपीट - त्रिशिला गोकुलदास. धन्यवाद, त्रिशिला गोकुलदास! आश्चर्य है कि आपको इसे बनाने के लिए इतना समय कैसे मिल गया! ओवरव्हेल्मेद हूं."

Advertisement
Advertisement

करीब एक महीने पहले मौनी रॉय ने अपने 'स्नैसिडेंट्स' के बारे में बात की थी. अब, आप सोच रहे होंगे कि स्नैकिडेंट क्या होता है. खैर, यह शब्द खाने के शौकीनों द्वारा उस समय का वर्णन करने के लिए उपयोग किया जाता है जब आप अनजाने में बहुत सारे स्नैक्स खा लेते हैं. हमें यकीन है कि आप भी इससे जुड़ सकते हैं और मौनी ने भी ऐसा ही किया. फूडी लवर ने स्वयं कुछ स्नैक्स खाने की बात स्वीकार की. मौनी ने एक मीम पोस्ट दोबारा शेयर किया जिसमें लिखा था, 'क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है?' पोस्ट में एक तस्वीर थी जिसके टॉप पर "स्नैसिडेंट" लिखा था और बताया गया था, "जब आप गलती से सारे स्नैक्स खा लेते हैं." मौनी ने सहमति व्यक्त करते हुए लिखा, "हर समय," और एक रोने वाला इमोटिकॉन एड किया विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday Cake: एक्ट्रेस शहनाज गिल का बर्थडे केक देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट

Advertisement

हम आपके लिए मौनी रॉय की और भी खाने-पीने की कहानियां लाने का इंतज़ार नहीं कर सकते. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में दिलजीत दोसांझ के गाने 'लव या' के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation Breaking: LG House पहुंचे Delhi CM Arvind Kejriwal, देंगे Resignation