मीट पर सॉस फैलाने के लिए पोछे का इस्तेमाल देख इंटरनेट पर भड़के लोग, वीडियो को 45 मिलियन से अधिक बार गया देखा

BBQ Mop Sauce: हाल ही में वायरल इंस्टाग्राम रील में, हम किचन में एक महिला को सॉस के कंटेनर में पोछा डुबोते हुए देखते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
BBQ Mop Sauce: पोछे वाला मीट वायरल वीडियो.

हाल ही में, एक वीडियो में मीट के कई पीसेस को पोंछने के लिए लंबे पोछे का उपयोग करते हुए दिखाया गया है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. @stadiumchef की इंस्टाग्राम रील में, हम किचन में एक महिला को सॉस के कंटेनर में पोछा डुबोते हुए देखते हैं. वह ग्रिल की ओर जाती है और पोछे का उपयोग करके उस पर मीट को ग्रिल करने लगती है. कैप्शन की शुरुआत में लिखा है, "यह एक ट्रू बीबीक्यू 'मॉप सॉस' है." रील को अब तक 45 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 47 हजार से अधिक कमेंट मिल चुके हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: भारतीय घरों में घर आए मेहमान को कैसे सर्व किया जाता है खाना, वीडियो देख इंप्रेस हुए यूजर

Advertisement

कैप्शन में, डिजिटल क्रिएटर ने एक डिस्क्लेमर डाला है, जिसमें कहा गया है, "मुझे पता है कि ऐसे कमेंट होंगे कि 'यह खाना सेफ नहीं है' या 'पौछे से लिंट निकल रहा है और फूड में जा रहा है.'' ऐसा नहीं है ये 'मॉप्स' हजारों पाउंड स्मोक्ड मीट के बल्क प्रोडक्न के लिए डिज़ाइन किए गए हैं." उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, यदि आप साउथ से नहीं हैं, तो आप समझ नहीं पाएंगे."

Advertisement

हालांकि, इस स्पष्टीकरण के बावजूद, कई इंस्टाग्राम यूजर इस अवधारणा से आश्वस्त नहीं थे. फिर भी कुछ लोगों ने BBQ एमओपी का बचाव किया. कुछ रिएक्शन यहां पढ़ें:

Advertisement

"मैं अपने दिमाग से फर्श की तस्वीर क्यों नहीं हटा सकता?"

"मुझे इसकी परवाह नहीं है कि वह पोछा साफ़ है या नहीं, मैं वह मीट और चिकन नहीं खा रहा हूं"

"तो इन कमेंट में किसी ने कभी भी बीबीक्यू एमओपी के बारे में नहीं सुना? यह वस्तुतः इसी के लिए बनाया गया है."

"मेरा मुंह फर्श पर है."

"कुछ ठीक नहीं लग रहा है."

"नहीं, नहीं धन्यवाद. यह प्रिंसिपल है."

यदि आप सोच रहे हैं, तो बीबीक्यू मॉप्स या बस्टिंग मॉप्स एक स्पेशल टूल है जिसका उपयोग कई लोग इस प्रकार के फूड के लिए करते हैं. जिन्हें आप आम तौर पर ऑनलाइन देख सकते हैं उनकी लंबाई कम हो सकती है (18 इंच एक बहुत ही सामान्य शेप है).

Advertisement

आप इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट करके बताएं.

ये भी पढ़ें: इन 4 लोगों को डाइट में जरूर शामिल करना चाहिए एक कटोरी दाल, यहां जानें अरहर दाल खाने के फायदे

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Drugs का Transit Point बनती देश की राजधानी, नशे के ख़िलाफ़ Delhi Police का Operation 'Kavach'
Topics mentioned in this article