मीरा कपूर ने दिवाली के बाद काजू कतली की तस्वीर शेयर करते हुए जाहिर की अपनी फिलिंग

दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान भी खाना काफी अहम होता है. और दिवाली के लिए सबसे पसंदीदा मिठाई में से एक काजू कतली है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

रोशनी का त्योहार, दिवाली, 2022 में बहुत धूमधाम से मनाया गया. दो साल की महामारी के बाद, लोगों को आखिरकार अपने परिवार और दोस्तों से मिलने और उन्हें बधाई देने का मौका मिला और पूरे उत्साह के साथ उत्सव का मजा लिया. किसी भी अन्य त्योहार की तरह, दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान भी खाना काफी अहम होता है. और दिवाली के लिए सबसे पसंदीदा मिठाई में से एक काजू कतली है. काजू की बर्फी के रूप में भी जाना जाता है, यह मिठाई त्योहार के दौरान लोकप्रिय रूप से उपहार में दी जाती है और इसे खाने वाले भी इसे बहुत पसंद करते हैं. पता चला कि मीरा कपूर को भी यह स्वादिष्ट मिठाई बहुत पसंद है! दिवा ने काजू कतली की एक तस्वीर शेयर की और इसके बारे में एक मजेदार वन-लाइनर लिखा. यहां देखेंः

Masala Peanuts Recipe Video: वीडियो घर पर कैसे बनाएं नटक्रैकर

तस्वीर में हमें एक कांच का बाउल दिखाई दे रहा था जिसमें दो काजू कतली के टुकड़े रखे हुए थे. ऐसा लग रहा था कि मीरा कपूर स्वादिष्ट मिठाई को खत्म करने के खुद को रोकने की कोशिश कर रही थीं. मिठाई पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इन्हें मेरा पीछा करना बंद करने की जरूरत है.' मीरा का यह पोस्ट वास्तव में रिलेटेबल था, खासकर दिवाली सीजन के दौरान जब हम सभी मिठाई को खत्म करने के बाद में सोचते हैं.

मीरा कपूर द्वारा शेयर की गई यह एकमात्र फूडी पोस्ट नहीं है. हाल ही में, उन्होंने अपने ‘चुल्हा चढाना' समारोह से एक थ्रोबैक क्लिक भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने शादी के ठीक बाद एक व्यंजन बनाया था. वह नई दुल्हन के रूप में स्वादिष्ट हलवा बनाती हुई दिखाई दी, जैसा कि परंपरा या रिवाज है. ‘चुल्हा जलाना और सब' उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में इसके साथ हैशटैग थ्रोबैक लिखा. यहां देखेंः

Advertisement

Advertisement

मीरा कपूर रेगुलर अपनी फूडी इंल्डजेंस के बारे में इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इससे पहले, उन्हें चीज से भरपूर स्वादिष्ट पाव भाजी का मजा लेते देखा गया था. सनसेट के बैकड्रॉप ने इसे और भी स्वादिष्ट बना दिया. यहां.

Advertisement
Advertisement

घर पर झटपट बनाएं हेल्दी नो-फ्राई बेसन के पकौड़े-Recipe Inside
 

‘पाव भाजी, सनसेट और चीज. और कौन चीज पसंद करता है, उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा. आपने मीरा कपूर के फूडी इंल्डजेंस के बारे में क्या सोचा, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold