मीरा कपूर ने ली इस जूसी समर ट्रीट के लिए मजे, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं उन्होंने क्या खाया?

मीरा कपूर ने अपने समर फ्रूट मील को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. देखिए उन्होंने क्या खाया!

Advertisement
Read Time: 10 mins

गर्मी का मौसम अपने साथ कई मौसमी खाने की चीजों को लेकर आता है. जो न सिर्फ खाने में स्वादिष्ट होती हैं बल्कि सेहत के लिए भी फायदेमंद होती हैं. जैसे खीरा, पुदीना, तरबूज, आम और खरबूजे जैसे फल. ये सभी हाइड्रेटिंग समर फूड्स अपने हाइड्रेटिंग गुणों के लिए जाने जाते हैं. गर्मी के मौसम में सभी फूड लवर्स इनका बेसब्री से इंतजार करते हैं! बता दें कि इस लिस्ट में एक सेलिब्रिटी प्रशंसक भी शामिल हैं और वो कोई और नहीं बल्कि मीरा कपूर हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पसंदीदा फलों के साथ अपनी समर फूड डायरी की इक झलक शेयर की है. आइए डालते हैं इस पर एक नजर.

मीरा कपूर ने शेयर की अपना हेल्दी ब्रेकफास्ट डायरी, अंजादा लगा सकते हैं आप उन्होंने क्या खाया?

यहां देखें स्टोरी

Mira Kapoor को बेहद पसंद है देसी खाना, संडे को अपने फेवरेट Food का लुफ्त उठाती आईं नजर

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई इस फोटो में आप एक कटोरे में खरबूजा रखे हुए देख सकते हैं. मीरा कपूर ने कैप्शन में लिखा, "खरबूजा को और कौन प्यार करता है." "मैं आरेंज वाला पसंद करती हूं लेकिन ग्रीन भी बढ़िया है,". उनके आधे से ज्यादा खाली कटोरे को देखकर एक बात तो साफ है कि वो मजे से गर्मियों के मौसम का मजा उठा रही हैं. 

अगर एक चीज है जो मीरा कपूर हमेशा इंश्योर करती हैं, तो वह यह है कि वह मौसम के साथ अपने डाइट को फॉलो करती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने बीन सलाद की एक फोटो पोस्ट की थी जो ताहिनी और मूंगफली की ड्रेसिंग के साथ एक फ्रेंच बीन सलाद था.  सलाद के बारे में उन्होंने बताया कि "यह ( आधा उबला हुआ और बर्फ के पानी में डुबोया गया है) और इसके वात को बैलेंस करने के लिए इसमें क्रीमा फैटी ड्रेसिंग की गई है.  ताहिनी और मूंगफली की ड्रेसिंग के साथ फ्रेंच बीन सलाद,". पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article