मीरा और शाहिद कपूर ने बेटी मीशा के 8 वें बर्थडे पर थीम्ड केक ने खींचा सबका ध्यान

मीशा की मौसी, एक्ट्रेस सनाह कपूर ने इंस्टाग्राम पर सेलीब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर कीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा सोमवार, 26 अगस्त को 8 साल की हो गई. बता दें कि फैमिली ने टेलर स्विफ्ट थीम वाली एक ग्रैंड पार्टी रखी. मीशा की मौसी, एक्ट्रेस सनाह कपूर ने इंस्टाग्राम पर सेलीब्रेशन की कई फोटोज शेयर कीं, जिससे सभी को इस ग्रैंड पार्टी की झलक देखने को मिली. पोस्ट में सनाह की एक प्यारी तस्वीर भी शामिल थी, जिसमें वह अपनी मां सुप्रिया पाठक के साथ रंग-बिरंगे गुब्बारों से घिरी हुई थीं. बता दें कि इस पार्टी में एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो था मीशा का बर्थडे केक, जिसमें कलर्ड आइसिंग और डेकोरेटेड डिस्को बॉल लगे हुए थे.

अपने कैप्शन में, सनाह ने टेलर स्विफ्ट के सांग्स को लगाते हुए लिखा, "हम सच में 'बेजेवल' हो गए क्योंकि मेरी मीशू ने सही स्विफ्टी अंदाज में 8 साल की उम्र में जन्म लिया! यह एक शानदार 'अगस्त' का दिन है और ऐसी यादें हैं जिन्हें 'बहुत अच्छी तरह से' याद किया जाएगा." 

यहां देखें पोस्ट:

Advertisement

बता दें कि मीरा कपूर खाने की बेहद शौकीन हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर खाने की वीडियोज और पोस्ट शेयर करती हैं जिसमें वो अपने टेस्टी फूड से फैंस को ड्रूल कर देती हैं. उनके पोस्ट देखकर तो एक बात साफ पता लगती है कि वो स्वाद के साथ सेहत का भी ख्याल रखती हैं. खासतौर से वो घर के बने खाने को खासा पसंद करती हैं. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
पितृपक्ष में पहले दिन किसका होगा Shradh? जानें श्राद्धकर्म की Vidhi और नियम