यूपी में पलट गया दूध से भरा ट्रक, बाल्‍टी, लोटा और बोतल लेकर दौड़े लोग, वीडियो हो रहा वायरल

Milk Flood: कुछ दिनों पहले ही पुर्तगाल के एक शहर में लाखों लीटर वाइन बहने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. वहीं अब ऐसा ही कुछ यूपी के हापुड में हुआ है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
M

Milk Flood in Hapur: कुछ दिनों पहले ही पुर्तगाल के एक शहर में लाखों लीटर वाइन बहने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. वहीं अब ऐसा ही कुछ यूपी के हापुड में हुआ है. बता दें कि हापुड़ हाईवे पर बक्सर के पास दूध से भरा टैंकर पलट गया, जिसके बाद वहां पर दूध लूटने को होड़ सी मच गई. उस रास्ते से निकलने वाले लोग और पास के गांव के लोग बाल्टी और बोतलों में दूध भरने लगे. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो हापुड़ हाइवे के पास बक्सर का है. 

 दरअसल, बक्सर के पास दूध से भरा एक टैंकर पलट गया, जिसके बाद टैंकर में भरा हजारों लीटर दूध सड़क पर फैलने लगा. टैंकर से दूध बहता देख लोग दूध को बोतलों और बाल्टियों में भरकर घर ले जाने लगे. जबकि लाखो लीटर दूध सड़कों पर बह गया. जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को लगी वो मौके पर पहुंची और लोगों को ऐसा करने से रोका. तुरंत ही क्रेन बुलाकर दूध के टैंकर को सीधा कराया गया. बता दें कि टैंकर से दूध बहने का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो यूपी के हापुड़ जिले का है.

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री में इस तरीके से बन रहे थे गोल-गप्पे, वीडियो हुआ वायरल तो लोगों के उड़ गए होश

वीडियो में लोगों की भीड़ टैंकर के पास जमा दिख रही है और सभी अपने-अपने बर्तनो में ज्यादा से ज्यादा दूध भरकर ले जाने की होड़ में लगे हुए हैं. जहां दूध का टैंकर पलटने से भारी नुकसान हुआ. वहीं कई लोगों की बल्ले-बल्ले भी हो गई. उनको फ्री में इतना दूध जो मिल गया. 

Advertisement

आपको ये देखकर क्या लग रहा है? अगर आप उस जगह पर होते और ऐसा कुछ होता तो क्या आप भी बर्तन लेकर दूध भरने की होड़ में लग जाते या फिर दूर रहकर ही यह सब देखते. हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article