घी पोडी इडली को यूजर ने बताया 'Death By Calories' अब Twitter पर लोग कर रहे हैं अजीबोगरीब कमेंट्स

ट्विटर पर अंकित नाम के एक यूजर नें इस पसंदीदा डिश के लिए अपनी नापसंदगी शेयर की, और हैरान कर देने वाली बात यह थी कि कई लोग उनकी इस नापसंदी से सहमत थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

भारतीय नाश्तों में से एक इडली सबकी पसंदीदा होती है. शायद ही कोई ऐसा हो जो इसे खाना पसंद न करता हो. फिर वो चाहे सुबह के नाश्ते में हो या फिर दोपहर और रात के खाने में. हर मील के लिए ये डिश बिल्कुल परफेक्ट है. खासतौर से साउथ इंडिया में इसे खूब खाया जाता है. सुपर लाइट इडली फाइबर और प्रोटीन से भरपूर होती है और यह आपके पेट को लंबे समय तक भरा रखती है. इडली के लिए हमारे प्यार की बात करते हुए, हम बेंगलुरु की घी पोड़ी इडली का जिक्र कैसे छोड़ सकते हैं? पोड़ी पिसे हुए सूखे मसालों का मिश्रण होता है, जिसे आमतौर पर गनपाउडर या चटनी पाउडर कहा जाता है. जब इडली पर इस पोडी या गनपाउडर के साथ घी डाला जाता है, तो इसे देखकर मुंह में पानी आना लाजमी हो जाता है.

ट्विटर पर अंकित नाम के एक यूजर नें इस पसंदीदा डिश के लिए अपनी नापसंदगी शेयर की, और हैरान कर देने वाली बात यह थी कि कई लोग उनकी इस नापसंदी से सहमत थे. एक "अनपॉपुलर ओपिनियन" शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, "मैं बैंगलोर में बहुत सारे ज्वाइंट्स पर गया जहां पर घी में डूबी हुई इडली को देखना मैं बर्दाश्त नहीं कर पाया.".इसके अलावा उन्होंने घी पोड़ी इडली को नापसंद करने के दो और कारण बताए हैं. अंकित ने कहा कि "डेथ बाई कैलोरी" और "घी का ओवरडोज़" ये दोनों ही उन्हें निराश कर देते हैं.

उन्होंने कहा, "मुझे इसकी बजाय ताजा, गर्म, नरम इडली और चटनी दें उसमें मैं बहुत खुश हूं."

जापानी एंबेसडर को बेहद पसंद आया भारतीय खाना, गोलगप्पे, बाटी चोखा के साथ लिए बनारसी पान के मजे- यहां देखें वीडियो

यहां देखें कमेंट्स

कई यूजर्स ट्वीट से पूरी तरह सहमत थें और फेमस घी पोड़ी इडली के लिए अपनी नापसंदगी जाहिर की है.उनमें से एक ने कहा, "मैं रामेश्वरम से ऊब गया हूँ, फिर कभी वहाँ नहीं जाऊँगा."

एक यूजर ने ट्वीट किया, "किसी को तो यह कहना ही था."

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि "पोड़ी इडली कभी-कभी खाई जा सकती है,"लेकिन एक कटोरे में चटनी और सांबर के साथ इडली को हर रोज खाया जा सकता है. या फिर एक कटोरे में सांबर में डूबी हुई मिनी इडली को चाव से खाया जा सकता है."

फेमस घी पोड़ी इडली के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताए.

How To Make Mohabbat Ka Sharbat | Easy Mohabbat Ka Sharbat Recipe Video | कैसे बनाएं मोहब्बत का शरबत

Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार
Topics mentioned in this article