शख्स ने किया पनीर की 20 से ज्यादा स्लाइस को एक साथ फ्राई, लोग बोले - स्वर्ग के लिए शॉर्टकट, देखें Video

इंस्टाग्राम पर चीज स्लाइस से बना एक डीप-फ्राइड क्यूब वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने इस पर कैसे रिएक्ट किया पढ़िए मजेदार कमेंट्स.

Advertisement
Read Time: 19 mins

वायरल फूड वीडियो (Viral Food Video) हमेशा हमारा ध्यान खींचते हैं. चाहे वे यूनिक फूड कॉम्बो हों या स्ट्रीट फूड, हमें सोशल मीडिया पर उन्हें खोजने में हमेशा मजा आता है. कभी-कभी वे हमें चौंका देते हैं. कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने घी में पराठा पकाते हुए एक वीडियो बनाया जिसने ऑनलाइन कई लोगों को अट्रैक्ट किया था. लगभग सभी पनीर से बनने वाले चीजों हम परिचित हैं, लेकिन लगता है कि हाल ही में एक इंस्टाग्राम रील इसे नेक्स्ट लेवल पर ले गई है. इंटाग्राम पर एक यूजर ने हाल ही एक रील शेयर की है जिसमें पनीर के स्लाइस से बना एक लाल रंग का ब्लॉक दिखाता है! 

चेहरे से गायब हो जाएंगी झुर्रियां, शीशे की तरह चमकेगी skin, बस फेस पर लगाएं ये सब्जी

वीडियो को एक इंस्टाग्राम क्रिएटर @zachchoi ने शेयर किया है. इसमें हम पहले 2 अलग-अलग प्रकार के चीज स्लाइस - एक सफेद और एक पीले रंग के एक दूसरे के ऊपर ढेर लगे हुए देखते हैं. हमने गिनने की कोशिश की, और 20 से ज्यादा टुकड़े थे. एक प्रकार का घोल पूरे ढेर के ऊपर डाला जाता है. इसके बाद इसे किसी प्रकार के लाल रंग के टुकड़े में लेपित किया जाता है, जिसे मसालेदार बनाया जाता है. इस प्रकार बने पनीर 'क्यूब' को डीप फ्राई किया जाता है. वह कैप्शन में पूछता है, "क्या आप इसे खाएंगे?"  नीचे दिया गया वीडियो देखें:

Advertisement

रील को अब तक 17.5M व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने सवाल का जवाब "हां" दिया है कि वे इस तरह के डिश को आजमाना चाहेंगे, लेकिन कई लोग इस विचार से सहमत नहीं थे. "मैं अपने जीवन से प्यार करता हूं." एक यूजर ने जवाब दिया.

Advertisement

सीने की जलन को झट से दूर करने के लिए रामबाण हैं ये 7 फूड्स, Heartburn से निजात के लिए डाइट में करें शामिल

Advertisement

कुछ कमेंट इस प्रकार से थे:

"दिल ऐसा हो: अगर तुम नहीं रुकोगे तो मैं रुक जाऊंगा."
"अगर यह इतना गाढ़ा नहीं होता और अगर पनीर पिघल जाता तो मैं शायद इसे खा लेता."
"कृपया सब कुछ तलना बंद करो."
"यह पिघला भी नहीं है ब्रूह."
"मैं वास्तव में इन वीडियो का आनंद लेने के लिए दोषी महसूस करता हूं, यह जानने के बावजूद कि अगर मैं उन्हें खाने की हिम्मत करता हूं तो इससे मुझे दिल का दौरा पड़ सकता है."
"भाई किराने का सामान चल रहा है"
"स्वर्ग के लिए शॉर्टकट"

आपने इसके बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article