भिंडी आइसक्रीम कोन देख इंटरनेट यूजर हुए हैरान, यहां देखें वायरल वीडियो

Bhindi Ice Cream Cone: इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में संतरे और नींबू का उपयोग करके ग्रीन आइसक्रीम बनाई जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

इंटरनेट फूड रिलेटेड सभी प्रकार के कंटेंट से भरा पड़ा है. कुछ फूड वीडियो और डिश हमें इंप्रेस करते हैं तो कुछ हमें हैरान कर देते हैं. यदि आप आइसक्रीम लवर हैं और सोचते हैं कि आप कभी भी अपने फेवरेट स्वीट के बारे में संदेह महसूस नहीं कर सकते, तो यह वायरल वीडियो आपकी राय को चुनौती दे सकता है. स्टीफन एनचो (@calientee) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया वीडियो संतरे और नींबू का उपयोग करके बनाई गई ग्रीन आइसक्रीम की रेसिपी दिखाता है. हालांकि, यह आइसक्रीम भिंडी का उपयोग करके बनाए गए एक यूनिक वफ़ल कोन के साथ आती है! हां, आपने इसे सही पढ़ा है.

वीडियो की शुरुआत एक शेफ को भिंडी का बाउल दिए जाने से होती है. वह उन्हें कट करता है, धोता है और बीज निकाल देता है. इसके बाद, वह इन्हें कुछ संतरे के छिलके के साथ मिलाता है. इस मिश्रण में कुछ आटा, बटर और अन्य सामग्री मिलायी जाती है. बैटर का उपयोग वफ़ल कोन बनाने के लिए किया जाता है. शर्बत जैसी आइसक्रीम बनाने के लिए कुछ फ्रूट को कट किया जाता है, जिसे फ्रिज में रख दिया जाता है. एक बार फ्रोजन होने के बाद, आइसक्रीम को भिंडी-वफ़ल कोन में डाला जाता है.

ये भी पढ़ें- कॉफी तो आपने बहुत पी होगी लेकिन क्या कभी कॉफी बींस खाएं हैं? अगर नहीं तो यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement
Advertisement

इस वायरल वीडियो 2.4 मिलियन व्यूज मिलें.  इस रेसिपी ने इंटरनेट को बांट दिया है और कई इंडियन व्यूअर ने इसे सराहा है. कमेंट सेक्शन पर एक नज़र डालें:

Advertisement

एक ने लिखा, "एक भारतीय के तौर पर, इससे हल्का दिल का दौरा पड़ा." एक अन्य ने कहा, "एक भारतीय होने के नाते... मैं कह सकता हूं कि आपने वह सब्जी भिंडी बर्बाद कर दी!" 

Advertisement

एक व्यूअर ने कहा, "मेरी भारतीय मां इसे स्वीकार नहीं करेगी." एक ने कमेंट किया, "मैंने पहले कभी भिंडी के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार होते नहीं देखा."

हालांकि, कुछ व्यूअर इस यूनिक रेसिपी से इंप्रेस भी हुए. 

एक कमेंट में लिखा था, "मैं चुपचाप इस आदमी को देख रहा हूं और हर बार वह मुझे सरप्राइज कर देता है. भिंडी आइसक्रीम... जीनियस" एक अन्य ने कहा, "वाह! यह देखना आश्चर्यजनक है कि आप उन इंग्रीडिएंट्स को लेकर कितने क्रिएटिव हैं जो आमतौर पर स्पेशली अफ्रीकी डिशेज के लिए उपयोग की जाती हैं! मुझे यह पसंद है! धन्यवाद."

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा