Maggi Cake Without Maggi: क्या आपने देखा मैगी केक वाला वायरल वीडियो? इंटरनेट हुआ इंप्रेस

Maggi Cake Viral: मैगी केक वास्तव में एक ऐसा केक बनाने के बारे में है जो मैगी से भरे बाउल जैसा दिखता है. क्या आप इसे ट्राई करना पसंद करेंगे.

Advertisement
Read Time: 24 mins
M

यदि आप किसी फूडी के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते हैं, तो मैगी सबसे क्विक समाधान है. बच्चों से लेकर बड़ों तक, हर कोई दो मिनट के नूडल्स का आनंद लेता है. प्राथमिकताओं के अनुसार, हम सभी की अपनी पसंदीदा वैराइटी होती हैं, जिनमें सूपी मैगी, तड़का मैगी, वेजिटेबल मैगी, चीज़ मैगी इत्यादि शामिल हैं. हालांकि, फूड एक्सपेरिमेंट की वर्तमान दुनिया में साधारण मैगी को भी नहीं बख्शा गया है. हम सभी ने मिल्क मैगी, मैगी पराठा, फैंटा मैगी और यहां तक ​​कि व्हिस्की मैगी जैसे अजीब कॉम्बिनेशन के वीडियो देखे हैं. और गेस लगाएं कि नया पेयर क्या है? मैगी केक. हां, आपने इसे सही पढ़ा है. इससे पहले कि आप सोचें कि कोई केक में मैगी डालने की कोशिश कर रहा है, आइए हम आपको इस सदमे से बचा लें. यह डिश वास्तव में एक केक बनाने के बारे में है जो मैगी से भरे बाउल जैसा दिखता है.
ये भी पढ़ें: रेलवे प्लेटफॉर्म पर लगे फूड स्टाल में चूहों ने उड़ायी दावत, वीडियो हुआ वायरल तो IRCTC से आया ये जवाब

'गोकुल_किचन' हैंडल पर पोस्ट किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में शेफ/बेकर को केक पर आइसिंग लगाते हुए देखा जा सकता है. केक, एक स्टैंड पर टिका हुआ, एक बाउल का रूप ले लेता है जिसमें एक स्टिक डाली जाती है, जो एक कांटे से जुड़ी होती है. पाइपिंग बैग से पीली आइसिंग का उपयोग करके, बेकर स्किल तरीके से केक पर मैगी जैसा डिज़ाइन तैयार करती है. वह कांटे और बाउल के किनारों को ढक देती है, जिससे यह भ्रम पैदा होता है कि मैगी से भरा बाउल कांटे से उठाया जा रहा है.
ये भी पढ़ें: Unique Ramen Fried Chicken: शेफ ने बनाया यूनिक रेमन फ्राइड चिकन, वीडियो शेयर कर बताया सीक्रेट

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “बाप रे बाप मैगी केक 1 मिनट में [हे भगवान! एक मिनट में मैगी केक]”

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर ने झलक दिखला जा के सेट पर फराह खान के प्री-बर्थडे लंच में क्या किया....

Advertisement

क्रिएटिव केक देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में बेकर की सराहना किए बिना नहीं रह सके.

एक यूजर ने लिखा, "वाह, बहुत क्रिएटिव...मैं भी मैगी का बहुत बड़ा फैन हूं."

एक अन्य ने कहा, “है तो बहुत प्यारा लेकिन इसकी पैकिंग कैसी होगी आपने [यह बहुत अच्छा लग रहा है. लेकिन आपने इसे कैसे पैक किया?]"

Advertisement

“आपने साथ में चमच दे दिया” [आपने केक के साथ एक कांटा दिया],” एक कमेंट पढ़ें

“यह कौन सी फ्रॉस्टिंग है? क्या यह फ्रेश क्रीम या बटरक्रीम है?” कुछ से पूछताछ की.

क्या आप इस मैगी केक को अपनी किचन में ट्राई करेंगे?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article