Maaza Pani Puri: क्या आपने कभी खाई है माज़ा पानी पुरी? वायरल वीडियो देख भड़के इंटरनेट यूजर

Maaza Pani Puri: आपने इंटरनेट पर अजीब फूड कॉम्बिनेशन तो खूब देखें होंगे. लेकिन क्या कभी सोचा था कि एक दिन पानी पुरी के साथ भी कोई एक्सपेरिमेंट कर सकता है. एक हालिया वायरल वीडियो में 'माज़ा पानी पुरी' देख भड़के लोग.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Maaza Pani Puri: माजा पानी पुरी देख भड़के लोग.

पिछले कुछ महीनों में, हमने अजीब फूड कॉम्बिनेशन एक्सपरिमेंट देखें हैं. फैंटा मैगी से लेकर शाकाहारी अंडे तक, और फलों की चाय से लेकर पान मसाला ऑमलेट तक, सोशल मीडिया फ़ीड अजीब वीडियो से भर गए हैं. यहां तक ​​कि भारत का फेवरेट स्ट्रीट फूड पानी पुरी भी दुस्साहसिक एक्सपेरिमेंट से अछूता नहीं रहा है. आपने अंडा पानी पुरी, आम पानी पुरी और यहां तक ​​कि चिकन और प्रॉन से भरी पानी पुरी जैसी वैराइटी देखी होंगी. अब, एक नया ऐड इंटरनेट पर हलचल मचा रहा है - माज़ा पानी पुरी. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. इस डि की तैयारी का प्रदर्शन करने वाला एक वीडियो एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद पानी पूरी लवर कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.
वीडियो में, यह प्रोसेस एक व्यक्ति द्वारा छह गोलगप्पों को एक ब्लेंडिंग जार में रखने से शुरू होती है. इसके बाद, जार में कटा हुआ प्याज और आलू मसाला डाला जाता है. फिर पुदीना पानी को मिश्रण में मिलाया जाता है. ब्लेंडिंग जार को ढक्कन से ढक दिया जाता है और सभी चीजों को एक साथ मिलाने के लिए मिक्सर मशीन से एड किया जाता है. एक बार जब यह स्मूदी जैसी स्थिरता तक पहुंच जाता है, तो सर्व करने से पहले मिश्रण में माज़ा और चॉकलेट सिरप मिलाया जाता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "प्लेनेट छोड़ने का समय." नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:
ये भी पढ़ें: आप माज़ा पानी पुरी के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे आज़माएंगे? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं!

सैकड़ों लोगों ने इस फूड एक्सपेरिमेंट के प्रति अपनी अस्वीकृति व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, "5-6 सेकंड से ज्यादा नहीं देख सका! यह मेरे फेवरेट फूड में से एक का विनाश है."

एक अन्य ने कहा, “ये क्या देख लिया सुबह-सुबह [मैंने सुबह-सुबह क्या देखा?] दिन बर्बाद हो गया.”

एक व्यक्ति ने कहा, “भगवान बहुत पनिश देगा”.

"क्या मैं इसे अनसीन कर सकता हूं?" किसी से पूछा.

किसी ने इसे डिक्लेयर किया, "कुलिनरी डिस्ट्रोयर ऑफ द यर. 
ये भी पढ़ें: Worm On Gulab Jamun: गुलाब जामुन में मिला रेंगता कीड़ा, वायरल वीडियो देख भूल जाएंगे बाहर की मिठाई खाना

“यक, यक और यक!!!” एक कमेंट पढ़ें.

एक एक्स यूजर ने लिखा, “ऐसा काम करने वाले को गोली मारना गलत तो नहीं है.”
 

आप माज़ा पानी पुरी के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे ट्राई करेंगे? हमें नीचे कमेंट में बताएं!



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India