Konkona Sen Sharma: कोंकणा सेन शर्मा ने शेयर की खाने से भरी टेबल की पोस्ट, यहां देखें...

Konkona Sen Sharma: कोंकणा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, यह पेयर कई प्रकार के स्वादिष्ट फूड के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Konkona Sen Sharma Food: एक्ट्रेस कोंकणा ने शेयर की फूड से भरी टेबल.

मच-अवेटेड कॉमेडी क्राइम वेब सीरीज़, किलर सूप, आखिरकार नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध है. अभिषेक चौबे द्वारा डायरेक्टेड सीरीज में दो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एक्टर, कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेयी हैं. कोंकणा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, यह पेयर कई प्रकार के स्वादिष्ट फूड के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है. स्वादिष्ट स्पेड शो में सेन के कैरेक्टर का संदर्भ है: एक शेफ जो एक रेस्टोरेंट शुरू करने का सपना देखता है. पहली फोटो में कोंकणा कई प्लेटों से भरी टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं. कुछ व्यंजनों में आलू वेजेज के साथ बर्गर, मल्टीलेयर सैंडविच, एक टार्ट, एक कपकेक, पेस्ट्री, ब्राउनी और ब्लैक कॉफी शामिल हैं. चॉकलेट कुकी मिल्कशेक जैसा दिखने वाला एक लंबा, आकर्षक गिलास कोंकणा के सामने सेंटर में है.

ये भी पढ़ें: Atal Setu With A Quirky Topical: अमूल ने अटल सेतु के उद्घाटन का जश्न ऐसे मनाया, यहां देखें शानदार पोस्ट

अगली तस्वीर में, मनोज बाजपेयी को कोंकणा के साथ दिखाया गया है. हमें मेज पर अन्य चीजों की एक झलक मिलती है: मीटबॉल के साथ स्पेगेटी और एक कोला ड्रिंक आखिरी तस्वीर में एक लाजवाब पिज्जा भी नजर आ रहा है. व्यंजन एक क्लासिक, पुराने जमाने के लाल और सफेद गिंगम मेज़पोश पर रखे गए हैं. लेकिन मील की प्रसन्नता और स्वादिष्टता मंद रोशनी के कारण कम हो जाती है - मिश्रित संकेत जिसका उद्देश्य सीरीज के विलक्षण सार को प्रतिबिंबित करना है.

Advertisement

"क्या आपका सूप किलर है?" कोंकणा ने कैप्शन में पूछा. नीचे दी गई पोस्ट पर एक नजर डालें.

Advertisement

हम मदद नहीं कर सके लेकिन ध्यान दिया कि मेज पर सूप का कटोरा नहीं था. अवसर चूक गया या जानबूझकर चुना गया? शायद इस मामले में असली मज़ा चखने के बजाय देखने में आएगा. क्या आप ट्यून करने जा रहे हैं?

Advertisement

ये भी पढ़ें: शेफ सारांश गोइला ने शेयर किया पहाड़ी नमक की शानदार रेसिपी, जो आपके खाने के स्वाद को और बढ़ा देगा

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Oath Ceremony: हेमंत सोरेन के हाथ तीसरी बार Jharkhand की कमान, मुख्यमंत्री पद की ली शपथ