करिश्मा कपूर ने लेट नाइट डिनर में एशियन फूड का उठाया लुफ्त, यहां देखें तस्वीरें

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया के सहारे वो हमेशा ही वो अपने फैंस के साथ अपने हैप्पी मूमेंट्स को शेयर करती हैं. फिर वो चाहे उनका वेकेशन हो या फिर उस वेकेशन में उनकी टेस्टी और मुंह में पानी ला देने वाली फूड डायरी.

करिश्मा कपूर ने लेट नाइट डिनर में एशियन फूड का उठाया लुफ्त, यहां देखें तस्वीरें

संडे लेट नाइट डिनर में करिश्मा ने एशियन फूड का उठाया लुफ्त.

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनको अच्छे से पता है कि अपने फैंस से उनको कैसे कनेक्ट होना है. सोशल मीडिया के सहारे वो हमेशा ही वो अपने फैंस के साथ अपने हैप्पी मूमेंट्स को शेयर करती हैं. फिर वो चाहे उनका वेकेशन हो या फिर उस वेकेशन में उनकी टेस्टी और मुंह में पानी ला देने वाली फूड डायरी. वो अपने फैंस के साथ सब कुछ शेयर करती हैं. करिश्मा की फूड डायरी पर नजर डालें तो एक बात तो साफ है कि वो काफी फूडी हैं. 

Revealed! करिश्मा कपूर ने फैन्स को बताया कि क्या है उनका फेवरेट फूड, Can You Guess?

एक बार फिर से करिश्मा कपूर ने अपनी फूडी होने की झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. उन्होंने संडे नाइट के लेट नाइट डिनर को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. करिश्मा ने पैन-एशियन डिनर का लुत्फ उठाया. उनकी खाने की टेबल पर कई लजीज व्यंजन देखने को मिल रहे हैं. जो यकीनन बेहद ही स्वादिष्ट हैं और उनको देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ ही जाएगा. आइए देखते हैं करिश्मा के डिनर टेबल की एक झलक. 

यहां देखें स्टोरी:

i27ebsv8

बता दें कि ये कोई पहली बार नही हैं जब करिश्मा ने इतने टेस्टी खाने का आनंद उठाया और ड्रूल करने के लिए फैंस के साथ शेयर भी किया. इसके पहले भी वो कई बार वेकेशन पर गई जहां पर उन्होंने अलग-अलग क्वीजीन के फूड खाएं और जमकर एंजॉय किया. आइए देखते हैं करिश्मा की कुछ ऐसे ही फूड डायरी की एक झलक. पूरी स्टोरी देखने के लिए यहां क्लिक करें.

करिश्मा कपूर का वीकेंड बिंज था इतना मजेदार- यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com