श्रद्धा कपूर ने दशहरा सेलीब्रेशन पर खाया टेस्टी खाना, उनकी मेज पर परोसे गए ये लजीज व्यंजन

श्रद्धा कपूर ने दशहरे पर कुछ स्वादिष्ट ट्रेडिशनल व्यंजनों के मजे लिए. यहां देखिए इस सेलीब्रेशन में फूड का तड़का जोड़ कर उन्होंने कैसे इसको और खास बनाया.

Advertisement
Read Time: 20 mins

श्रद्धा कपूर का कितनी बड़ी फूडी है इस बात को हर कोई जानता है, खाने के लिए उनके प्यार की कोई सीमा नहीं है. एक्ट्रेस खुद को खाने की शौकीन है बताती हैं और शायद इसीलिए हम उनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन के आसपास ताक-झांक करना पसंद करते हैं. फिर वो चाहे संडे बिंज हो या किसी लोकल फूड के मजे लेना, श्रद्धा की इंस्टाग्राम स्टोरियां हमें अक्सर ही उनकी फूड डायरी की झलक दिखाती रहती हैं. हाल ही में श्रृद्धा ने अपनी फूड डायरी शेयर की जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ ही जाएगा. दशहरे पर एक्ट्रेस ने कुछ बेहतरीन गुजराती खाने के मजे लिए. श्रद्धा ने अपनी स्टोरीज़ पर एक फोटो शेयर की जिसे देखकर हर किसी के मुंह में पानी आना बनता है.  उनकी इस फोटो में हम फाफड़ा के बगल में जलेबी से भरी प्लेट रखी हुई देख सकते हैं. इसके अलावा उस मेज पर हांडवो की एक झलक भी देखी जिसे मसालेदार हरी चटनी के साथ सर्व किया गया था. उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करते हुए टेक्स्ट लिखा, “मज्जा टाइम!!!”

यहां देखें फोटो:

बता दें कि ये पहली बार नही है जब उन्होंने अपने खाने से लोगों के मन में लालच पैदा कर दिया हो. वो जितना घर का खाना पसंद करती हैं उतना ही ज्यादा उनको लोकल फूड भी पसंद है. फिर वो चाहे मुंबई का फेमस वड़ा पाव हो या दाबेली. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से "संडे वार्मअप" को शेयर किया है. जिससे साफ है कि ये उनका चीट डे मील था. उनकी स्टोरी में हम उनको हाथ में वड़ा पाव को लिए खाते हुए देख सकते हैं. वड़ा पाव के ऊपर तली हुई हरी मिर्च को देखना ही मन में एक अलग खुशी भर देता है. उन्होंने अपनी इस स्टोरी में अपनी चाची पद्मिनी कोल्हापुरे को टैग किया, जिससे जाहिर होता है कि इस टेस्टी डिश को बनाने वाली वो ही थीं. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर की योगा पोस्ट को उनके फैन पेज ने दिया फूडी ब्लास्ट, देखकर नहीं रूकेगी आपकी हंसी

Advertisement

कुछ दिन पहले, श्रद्धा कपूर ने वेज बिरयानी को बिरयानी नहीं मानने की बहस पर भी कमेंट कर के अपनी मर्जी बताई थी. उन्होंने स्वादिष्ट दिखने वाले चावल की एक डिश की फोटो सेयर की थी.फोटो में, चावल के दाने कई मसालों के साथ पूरी तरह से पके हुए दिख रहे थे, जो दिखने में वाकई बेहद स्वादिष्ट लग रहा था. चावल की डिश को प्लेट में कुछ बूंदी रायता और मसालेदार प्याज के टुकड़े रखे हुए थे. फोटो के साथ टेक्स्ट लिखा था, "हां वेज खाने वालों की भी बिरयानी होती है..." अब आप सोच रहे होंगे कि श्रद्धा को किस तरह की वेज बिरयानी पसंद आई? तो उनके हैशटैग से पता चलता है कि उन्होंने स्वादिष्ट कटहल बिरयानी के मजे लिए. अपनी बात पर और जोर देते हुए श्रद्धा ने एक हैशटैग भी जोड़ा, ''पुलाव नहीं''.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon
Topics mentioned in this article