इटली वेकेशन में इन डिशेज का लुत्फ उठा रही हैं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, यहां देखें

Pooja Hedge in Italy: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों इटली वेकेशन पर हैं. उनका कुलिनरी एडवेंचर देख कर ड्रूल करने लगेंगे आप.

Advertisement
Read Time: 3 mins
P

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों इटली वेकेशन पर हैं. स्वादिष्ट डिश चखे बिना इटली वेकेशन अधूरी है, मुख्य रूप से, चीज, कोल्ड कट्स, जिलेटो और वाइन. एक्ट्रेस भी इसी तरह की भावना व्यक्त करती है. "मैप टू ला डोल्से वीटा" को फॉलो करते हुए, लीस में कई प्रकार के व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया. पूजा का गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम कैरोसेल में देखा गया है, प्रॉन लिंगुइन और एक गिलास फ्रेश नींबू सोडा के साथ शुरू हुआ. इसके बाद, उसने स्ट्रॉबेरी जेलाटो कोन आइसक्रीम खाई. उनका कुलिनरी एडवेंचर इटैलियन स्पेशिलिटी के साथ समाप्त हुआ- स्वादिष्ट स्पेगेटी का एक बाउल, जिसके ऊपर मशरूम और तुलसी के पत्ते डाले गए थे. 

ये भी पढ़ें: Union Budget 2024: जानिए नया बजट आपके किचन पर डालेगा कैसा असर, आपका फायदा या नुकसान

यहां कुछ इटैलियन फूड हैं जिन्हें वेकेशन के समय खाना सकते हैं: 

रास्पबेरी बावरोइज़

इस स्वीट डिश का लुत्फ़ उठाने के लिए आपको वैलेंटाइन डे का इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है. अंडे, चीनी और दूध के साथ मिश्रित रास्पबेरी प्यूरी, जिलेटिन के साथ क्रीमरिच और ऊपर से स्वादिष्ट रोज जेलाटो आपको और अधिक क्रेव करने पर मजबूर कर देगा. डिश के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

तिरामिसू

सभी चीज लवर के लिए एक और अवश्य ट्राई की जाने वाली स्वीट! यह क्लासिक पेस्ट्री स्पंज फिंगर्स से बनाई जाती है और एक रिच कॉफी और लिकर मिश्रण में डुबोई जाती है.

Advertisement

ग्नोच्ची

इस सच्चे नीले इटैलियन डिश का साइज हल्के स्वाद के साथ पकौड़ी जैसा है. केसर क्रीम से सराबोर, ग्नोच्ची को या तो साइड डिश के रूप में परोसा जा सकता है या मेन-कोर्स मील के रूप में आनंद लिया जा सकता है. 

Advertisement

पालक और मशरूम कैनेलोनी

पालक के पत्तों के साथ मशरूम, चीज और कैनेलोनी के बॉल का अद्भुत संयोजन एक हार्दिक नाश्ता बनाता है. 

प्रॉन और केसर रिसोट्टो

इस रेसिपी के साथ प्रॉन एक इटैलियन टच एड कर केसर का सुगंधित फ्लेवर एक देता है. कसा हुआ परमेसन चीज़ और वर्जिन जैतून के तेल की कुछ बूंदों से सजाकर, आपका प्रॉन और केसर रिसोट्टो तैयार है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा