Italian Dessert: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के इटैलियन डिश को देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट

Italian Dessert: अगर कोई एक सेलेब्रिटी है जो हमें इंस्टाग्राम पर फूड गोल देना बंद नहीं करती है, तो वह शिल्पा शेट्टी होंगी. यह एक हेल्दी, ग्लूटेन फ्री डिजर्ट या एक कम्फर्टेबल इंडियन फूड हो - शिल्पा शेट्टी इसे समान रूप से पसंद करती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
Italian Dessert: पौष्टिक मिठाई वास्तव में एक्ट्रेस के फ्रेंड ने एक स्पेशल ट्रीट के रूप में तैयार की थी.

Italian Dessert: अगर कोई एक सेलेब्रिटी है जो हमें इंस्टाग्राम पर फूड गोल देना बंद नहीं करती है, तो वह शिल्पा शेट्टी होंगी. यह एक हेल्दी, ग्लूटेन फ्री डिजर्ट या एक कम्फर्टेबल इंडियन फूड हो - शिल्पा शेट्टी इसे समान रूप से पसंद करती हैं. एक्ट्रेस रेगुलरली इंस्टाग्राम पर अपनी 26.5 मिलियन फैन फॉलोइंग के लिए अपनी खाने की डायरी से स्निपेट साझा करती है. सबसे बेसब्री से प्रतीक्षित पोस्टों में से एक जो वह साझा करती है वह है उसका संडे बिंग. भले ही वह एक स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन और एक हेल्दी डाइट फॉलो करती है, लेकिन वह अपने हर रविवार को जो पसंद करती है उसका आनंद लेने से नहीं कतराती है. इस बार शिल्पा शेट्टी ने एक स्वादिष्ट इटैलियन मिठाई खाई. आश्चर्य है कि यह क्या था? तस्वीर देखिए और खुद जान लीजिए:

 Photo Credit: इंस्टाग्राम.

शिल्पा शेट्टी ने जिस स्वादिष्ट इटैलियन मिठाई का आनंद लिया, वह कोई और नहीं बल्कि तिरामिसु थी. पौष्टिक मिठाई वास्तव में एक्ट्रेस के फ्रेंड ने एक स्पेशल ट्रीट के रूप में तैयार की थी. कहने की जरूरत नहीं है कि शिल्पा शेट्टी घर की बनी और बिल्कुल स्वादिष्ट मिठाई से बहुत खुश थीं. तिरामिसु के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए, शिल्पा शेट्टी ने कहा, "लव यू, आकांक्षा मल्होत्रा. दुनिया में सर्वश्रेष्ठ तिरामिसू पर बिंगिंग." उन्होंने अपने पोस्ट के साथ हैशटैग 'संडे बिंज' भी जोड़ा.

यह एकमात्र फूड नहीं है जिसे हमने हाल के दिनों में शिल्पा शेट्टी से देखा है. इससे पहले, एक्ट्रेस ने एक स्पेशल मसाले के साथ कुछ क्रंची और गर्म आलू के चिप्स का आनंद लिया. मानो या न मानो, ये कुरकुरे व्यंजन वास्तव में घर के बने थे- शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा के सौजन्य से! इस स्टोरी के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

काम के बारे में, शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ 'निकम्मा' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. चौदह साल के अंतराल के बाद यह उनकी पहली फिल्म थी. उनकी आगले प्रोजेक्ट में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक ओटीटी सीरीज है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत