Regalo Kitchens: इंटीरियर और किचन डिजाइनिंग कंपनी रेगालो ने बेंगलुरू में खोला स्टोर, ये है खासियत

दक्षिण भारतीय क्षेत्र में दस्तक देते हुए कंपनी ने बेंगलुरु में पहला फ्रेंचाइजी स्टोर खोला है. उत्तर भारत के बाद दक्षिण में कंपनी अपना पैर जमाना चाहती है. रेगालो किचन ने एक साल के अंदर दक्षिण में कंपनी 7 से 10 स्टोर खोलने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Regalo Kitchens: इंटीरियर और किचन डिजाइनिंग के क्षेत्र में प्रतिष्ठित नाम रेगालो किचन ने बेंगलुरु में कंपनी की फ्रेंचाइजी खोल दी है. सांसद राहुल केसवानी ने बेंगलुरु में स्टोर का उद्घाटन किया है. दक्षिण भारतीय क्षेत्र में दस्तक देते हुए कंपनी ने बेंगलुरु में पहला फ्रेंचाइजी स्टोर खोला है. उत्तर भारत के बाद दक्षिण में कंपनी अपना पैर जमाना चाहती है. रेगालो किचन ने एक साल के अंदर दक्षिण में कंपनी 7 से 10 स्टोर खोलने वाली है.

पिछले 12 साल में अपने प्रीमियम डिजाइन्स और अत्याधुनिक तकनीक की वजह से रेगालो किचन ने कस्टमर्स के बीच एक अलग पहचान बनाई है. किचन डिजाइनिंग के क्षेत्र में यह सबसे भरोसेमंद कंपनियों में से एक माना जाता है.

क्या आपको पता है दुनियाभर में लोग अपने दिन की शुरूआत कैसे करते हैं, नाश्ते में क्या खाते हैं?

कंपनी के सीईओ ने क्या कहा?

बेंगलुरु में स्टोर के उद्घाटन के बाद एनडीटीवी से बातचीत करते हुए रेगालो किचन के सीईओ सुरेंद्र कुमार ने कहा, "अभी तक हम जयपुर, राजस्थान, चंडीगढ़, लखनऊ और दिल्ली एनसीआर जैसे नॉर्थ इंडिया के प्रमुख शहरों में मौजूद थे. साउथ में आज पहला स्टोर ओपन हुआ है." सुरेंद्र ने बताया कि अब तक सभी जगहों पर रेगालो के खुद के स्टोर हैं लेकिन यहां से उन्होंने फ्रेंचाइजी देने की शुरुआत की है.

Advertisement

अगले एक साल में 7 से 10 स्टोर

रेगालो किचन्स के सीईओ सुरेंद्र कुमार ने कंपनी के फ्यूचर प्लान के बारे में भी बातचीत की. कंपनी नॉर्थ इंडिया के बाद अब साउथ इंडिया में भी पैर जमाना चाहती है. सुरेंद्र ने बताया कि अगले एक साल में कंपनी का लक्ष्य दक्षिण भारत में 7 से 10 स्टोर खोलने का है.

Advertisement

Gut Health: क्या है Gut Health, पाचन को कैसे बनाएं मजबूत, क्यों जरूरी हैं Probiotics| Tips to Improve Gut Health

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?