इंडिगो एयर-होस्टेस के छोटे भाई ने ज्वाइन की एयरलाइन, तो प्यारी बहन ने ऐसे किया वेलकम, Viral Video देख लोग बोले...

एक वायरल वीडियो में एक फ्लाइट अटेंडेंट ने अपने छोटे भाई, जो हाल ही में उसी एयरलाइन में शामिल हुआ है, के स्वागत के लिए हार्ट टचिंग फूडी सरप्राइज प्लान किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
एयरलाइन में अपने भाई का स्वागत करते हुए बहन का दिल छू लेने वाला वीडियो देखें.

भाई-बहनों के बीच का बंधन एक अनोखा संबंध है जिसमें अनगिनत साथ बिताए लम्हें, यादें, हंसी और सपोर्ट शामिल है. हर सुख-दुःख में भाई-बहन एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं, खुशी के समय में एक दुलार और चुनौती के समय में सांत्वना प्रदान देते हैं. एक वायरल वीडियो में इंडिगो की एक एयरहोस्टेस ने भाई-बहन के बीच के खूबसूरत रिश्ते को बखूबी कैद किया है. फुटेज में फ्लाइट अटेंडेंट और उसके भाई के बीच संबंध को दिखाया गया है, जो हाल ही में टेक्निकल टीम में उसी एयरलाइन में शामिल हुआ है. वीडियो एक टेक्स्ट ओवरले के साथ शुरू होता है जिसमें लिखा होता है "एक गौरवान्वित बहन का पीओवी", फ्लाइट में चढ़ते ही बहन ने अपने भाई को गले लगा लिया. आश्चर्य तब होता है जब वह उसे एक छोटा लेकिन दिल छू लेने वाला केक, ट्रेल मिक्स का एक पैकेट, एक ग्रेनोला बार और टीम में उसका स्वागत करते हुए एक स्वीट नोट देती है. फिर वह केक काटता है और खुद भी खाने से पहले केक अपनी बहन को खिलाता है.

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, एयर होस्टेस ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, "देवकर परिवार से 6ई परिवार तक! मुझे अपने छोटे भाई पर बहुत गर्व है. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. बधाई."

यह भी पढ़ें: पपीते के पत्ते में ये चीज मिलाकर लगा लें सफेद बालों पर, जड़ से काले होंगे White Hair, शैंपू से धोने पर भी नहीं छूटेगा रंग

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

यह वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो गया है और सभी का खूब ध्यान खींच रहा है.

एक यूजर ने कमेंट किया, "कितना प्यारा, भाई-बहन का प्यार," जबकि दूसरे ने लिखा, "मुझे मेहनती लोग पसंद हैं." एक दूसरे कमेंट में कहा गया, "बहन-भाई की खुशी देखकर अच्छा लगा. स्टाफ की लड़कियों का दिल अच्छा है, भाई का सम्मान करें." एक यूजर ने लिखा, "यह सबसे अच्छी चीज है जो मैंने आज रीलों पर देखी," जबकि दूसरे ने लिखा, "यह भावना केवल विमानन लोग ही महसूस और समझ सकते हैं."

Advertisement

वीडियो इस बात का सबूत है कि अपना प्यार बरसाते समय प्रयास मायने रखता है. उपहारों का आकार छोटा लग सकता है, लेकिन रिएक्शन्स अमूल्य होते हैं.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 से 2 बजे तक Indigo और Spicejet की उड़ानें रद्द, जानें ताजा हालात
Topics mentioned in this article