चीन में रहने वाले इंडियन स्टूडेंट ने स्ट्रीट फूड खाने का एक्सपीरिएंस किया शेयर, यहां देखें हैरान करने वाला वीडियो

Viral Video: चाइनीज फूड खाने के हैं शौकीन तो एक बार जरूर देखें वुहान में रहने वाले एक इंडियन स्टूडेंट का वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

अगर हम बात करें चाइनीज फूड की तो भारत में इसकी एक अलग फैन बेस है. चाहे वह चिली चिकन-फ्राइड राइस का क्लासिक कॉम्बो हो या ग्रेवी के साथ मसालेदार नूडल्स की प्लेट, लगभग हर चाइनीज फूड एक स्वादिष्ट स्पाइस बन जाता है. परफेक्ट फ्लेवर निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर सकता है. यदि आपको हमारी बात पर विश्वास नहीं है, तो वुहान में रहने वाले एक इंडियन स्टूडेंट का यह वीडियो देखें, जिसने एक लोकल स्टॉल से स्ट्रीट फूड खाने का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है. स्टूडेंट का कैप्शन पढ़ें “वुहान में लाइफ. वीडियो की शुरुआत उस व्यक्ति से होती है जो वेंडर से चाओ फैन उर्फ ​​फ्राइड राइस तैयार करने के लिए कहता है. अपनी फेवरेट डिश बताते हुए, छात्र ने शेफ को केवल अंडे डालने का निर्देश दिया, चिकन नहीं. 

शेफ ने कड़ाही में तेल डालकर अपना कुलिनरी वेंचर शुरू किया. इसके बाद, उसने कुकवेयर में अंडे डाले. फ्रेश सब्जियां, सीज़निंग और मसालों सहित कई चीजें डाली. स्टूडेंट ने व्यूअर को आस-पास की गलियों की एक झलक भी दिखाई, जहां कुछ दूरी पर कई फूड स्टॉल और इमारतें थीं. जब अंडा पक रहा था तो वेंडर ने उसमें तुलसी की कुछ पत्तियां डालकर हिलाया.

ये भी पढ़ें: इस चीज को खा-कर भी 50 की उम्र में 20 की दिखती हैं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, यहां देखें मुंह में पानी ला देने वाला पोस्ट

Advertisement

एक बार जब फ्राइड हुए चावल एक बाउल में सर्व किए गए, तो इंडियन स्टूडेंट ने चॉपस्टिक के साथ फूड का स्वाद लिया, इसे "स्वादिष्ट" और "स्पाइसी" दोनों कहा. उन्होंने खुलासा किया कि स्टॉल पर बैठे चाइनीज लोगों ने चॉपस्टिक को ठीक से पकड़ने के उनके परफेक्ट डाइनिंग के लिए उनकी सराहना की. क्लिप उस व्यक्ति के चाइनीस बोलने के साथ समाप्त हुई.

Advertisement
Advertisement

वीडियो पर कई रिएक्शन आए- 

चीन के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए एक शख्स ने कमेंट किया,''चीन मेरे टॉप  फेवरेट देशों में से एक है. वहां के लोग बहुत उदार हैं. अगर मेरे पास स्थायी रूप से बसने का ऑप्शन होता तो मैं चीन में ही रहता.''

Advertisement

“जब भी मैं किसी चीनी व्यक्ति को देखता हूं, तो भाईचारे की भावना जागृत हो जाती है,” दूसरे ने सहमति व्यक्त की. 

"अप ​​चीनी भाषा बोल सकते हो!! मैं इंप्रेस हूं,'' एक व्यक्ति ने सराहना की. 

“प्यारा ब्लॉग! इसे जारी रखें,''एक यूजर ने प्रोत्साहित किया. 

एक फूडी जानना चाहता था, "इंडियन चाइनीज फूड की तुलना में खाने का स्वाद कितना अलग है."

एक कमेंट पढ़ें, “मुझे ले चलो ना.”

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: PM Modi ने मतदाताओं से किया मतदान का आग्रह, जनता दिखा रही उत्साह