मैक्सिकन फूड वेंडर ने इंडियन स्ट्रीट फूड खाने की चुनौती की स्वीकार, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते, यहां देखें वायरल वीडियो

Indian Food Or Mexican Which One Is Spicier: इंडियन स्पाइसी फूड खाने का चैलेंज पड़ा उल्टा, जान पर बात आई तो जाना पड़ा अस्पताल.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Indian Food Or Mexican Food: इस वीडियो को करीब 13 मिलियन बार देखा गया है.

भारतीय खाने की एक अलग फैन बेस है, लेकिन जो लोग ज्यादा मसाले नहीं खाते हैं, उनके लिए यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है. भारतीय व्यंजनों की तरह, मैक्सिकन फूड को भी मसालेदार माना जाता है. तो, कौन सा अधिक तीखा है? इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए, एक स्पेनिश-बेस्ड व्यक्ति ने एक मैक्सिकन फूड वेंडर को भारतीय स्ट्रीट फूड ट्राई करने के लिए चुनौती दी. रिवार्ड? एक शानदार कार. साहस को स्वीकार करते हुए, वेंडर ने कोलकाता के फेमस लाली छंगाणी क्लब कचोरी से अपनी स्वादिष्ट यात्रा शुरू करते हुए, भारत के लिए उड़ान भरी. व्लॉग को व्यक्ति द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था. कैप्शन में लिखा है, "उसे कार के बदले में स्ट्रीट फूड चखने के लिए भेज रहा हूं."

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर छाया पिंक तंदूरी चिकन, कुछ ही समय में वीडियो को मिले 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज

मैक्सिकन वेंडर को क्रिस्पी कचौरी से भरी एक प्लेट सर्व की गई, ऊपर से आलू भुजिया और छोले मसाला डाला गया. उसने पहला बाइट खाया और उसे अपनी गलती का एहसास हुआ. ऐसा लग रहा था कि मसालों का मिश्रण उनके लिए बहुत ज्यादा था. उसका चेहरा पूरी तरह लाल हो गया था, उसकी आंखों से आंसू बहने लगे और उसे अत्यधिक पसीना आने लगा. वेंडर ने कैमरे की ओर इशारा किया कि मसालों के तीखेपन के कारण उसके रोंगटे खड़े हो रहे थे और वह दर्द से छटपटा रहा था. शख्स को अस्पताल ले जाया गया. उनके लौटने पर, व्यक्ति के वादे के मुताबिक उन्हें कार उपहार में दी.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर अपने-अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कहा, "मेरा दोस्त भारत गया और उसने मुझसे कहा कि खाना उतना खराब नहीं है, ये उसके आखिरी शब्द थे."

Advertisement

“सावधान! इस तरह पेरू के एक प्रभावशाली व्यक्ति की मृत्यु हो गई, दूसरे ने चेतावनी दी. 

कुछ ऐसे भी थे जो ऐसी चुनौती के लिए तैयार थे. उनमें से एक ने लिखा, "मैं इसे एक कार के लिए भी करूंगा."  

Advertisement

एक अन्य ने लिखा, आप लगभग मर ही गए थे, कैसी बर्बर कार थी जिसकी कीमत उसे चुकानी पड़ी, किसी और ने इशारा किया. 

एक कमेंट में कहा गया, उन्होंने साबित कर दिया कि भारत का पेट विदेशियों से बेहतर है.

वीडियो को करीब 13 मिलियन बार देखा गया है. तो, इस वीडियो को देखने के बाद उत्तर स्पष्ट है. भारतीय मसाले वाकई काफी तीखे होते हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'