एक्ट्रेस हिना खान ने इतने दिन बाद की आउटिंग, हॉट चॉकलेट से लेकर मैकरॉन तक इन डिशेज का उठाया लुत्फ

Hina Khan Outing: इंस्टाग्राम पर, हिना ने अपने दिन के स्नैपशॉट की एक सीरीज शेयर की. तस्वीरों में, उसे कम्फर्टेबल हॉट चॉकलेट पीते और कई प्रकार की मिठाइयों और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
H

एक्ट्रेस हिना खान वाकई स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से बहादुरी से लड़ रही हैं. एक्ट्रेस इस मुश्किल समय में भी लाइफ को खुल कर जी रही है. कई महीनों तक घर के अंदर रहने के बाद हिना ने हाल ही में एक खास आउटिंग की. उसने स्वयं की देखभाल का एक सुखद दिन बिताया, जिसमें कुछ स्वादिष्ट फूड का टेस्ट लेना भी शामिल था. इंस्टाग्राम पर, हिना ने अपने दिन के स्नैपशॉट की एक सीरीज शेयर की. तस्वीरों में, उसे कम्फर्टेबल हॉट चॉकलेट पीते और कई प्रकार की मिठाइयों और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक अच्छे ट्रीट का आनंद ले रही हूं... महीनों बाद कुछ शॉपिंग और हॉट चॉकलेट के लिए बाहर निकली हूं. बस मैं, खुद को पैंपर कर रही हूं. बिग बॉस 11 स्टार ने अपने फैंस को इस खास आउटिंग की एक झलक दी और बताया कि यह लंबे समय के बाद पहली बार बाहर कदम रख रही थी.

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर घर आए गेस्ट को झटपट बना कर खिलाएं ये मीठे और नमकीन व्यंजन, तारीफ करते नहीं थकेंगे खाने वाले

वह दिन उनकी फेवरेट स्वीट से भरा हुआ था. एक तस्वीर में हिना खान को हॉट चॉकलेट मिलाते हुए दिखाया गया है, जबकि दूसरी तस्वीर में उनकी टेबल पर स्वादिष्ट चॉकलेट बिखरी हुई दिखाई दे रही है. इसमें एक भरवां क्रोइसैन, पिंक और ब्राउन मैकरॉन और एक सुंदर प्लेटेड बुर्राटा एवोकाडो टोस्ट शामिल है.

Advertisement
Advertisement

क्या आपके मुंह में भी पानी आ रहा है? चिंता न करें, हमने आपको कवर किया है. आप आसानी से घर पर इन डिशेज को बना सकते हैं. 

Advertisement

1. मैकरॉन-

ये फ्रेंच कुकीज़ क्रिस्प शेल और च्यू सेंटर के साथ मीठी हैं. इन्हें अंडे की सफेदी, पिसी चीनी और बादाम के आटे के साथ पकाया जाता है. 

Advertisement

2. एवोकाडो टोस्ट-

इस टोस्ट में क्रीमी एवोकाडो को क्रिस्पी, टोस्टेड ब्रेड पर फैलाया जाता है, जिसके ऊपर अक्सर नमक और काली मिर्च छिड़की जाती है. यह न केवल बनाने में क्विक और आसान है बल्कि एक स्वादिष्ट और हेल्दी ऑप्शन भी है जो कई प्रकार की टॉपिंग के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है.

3. क्रोइसैन्ट्स-

लेयर और बटररिच, क्रोइसैन एक गोल्डन, बाहरी भाग क्रिस्प और नरम, एयरी इंटीरियर के साथ एक बेकरी क्लासिक है. हालांकि उन्हें कम्पलिट करने के लिए थोड़े धैर्य और तकनीक की आवश्यकता होती है, प्रोसेस काफी फायदेमंद है और परिणाम प्रयास के लायक हैं. 

4. हॉट चॉकलेट-

स्मूद और रिच, यह हॉट चॉकलेट एक कम्फर्ट चॉकलेट जैसा फ्लेवर प्रदान करती है. और इसे केवल दूध, कोको पाउडर और चीनी के साथ बनाना आसान है. 

5. मसाला हॉट चॉकलेट-

क्या आप रेगुलर हॉट चॉकलेट से ऊब चुके हैं और एक अतिरिक्त ट्विस्ट और अतिरिक्त मसाला चाहते हैं? 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद