एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फेवरेट फूड का उठाया लुत्फ, Can You Guess

Hina Khan Fav Food: हाल ही में अपने इंस्टा पर हिना ने अपने फेवरेट फूड की तस्वीर शेयर की. जिसमें हम एक प्लेट में फिश करी और राइस को देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H

Hina Khan Fav Food: मुश्किल वक्त में भी परेशानी का कैसे बहादुरी से सामना करते हैं इसकी मिसाल हैं हिना खान. एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर का बहादुरी से सामना कर रही हैं. हाल ही में अपने इंस्टा पर हिना ने अपने फेवरेट फूड की तस्वीर शेयर की. जिसमें हम एक प्लेट में फिश करी और राइस को देख सकते हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए, वह अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट दे रही हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस खाने की बड़ी शौकीन हैं. 

यहां देखें पोस्टः

लोकप्रिय टीवी शो में अपने रोल के लिए जानी जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान अपने अदम्य साहस से कई लोगों को प्रेरित कर रही हैं. यह पहली बार नहीं है जब हिना ने पोस्ट शेयर किया है इससे पहले वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर किया था. हिना खान ने अपने फॉलोअर्स को ब्रेस्ट कैंसर के लिए अपने शुरुआती कीमोथेरेपी सेशन के बाद विग पहने हुए अपने पहले शूट की झलक भी दिखाई थी. 

ये भी पढ़ें- कमजोर नजर को बेहतर बनाने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीजें, Eyesight बढ़ाने में मिल सकती है मदद

बता दें कि 28 जून को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कैंसर डायग्नोस की घोषणा की थी. उन्होंने हेल्थ रिलेटेड अपडेट देते हुए बताया था कि वह ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है. तब से हिना के फैंस उनके जल्दी ठीक उनकी की दुआ कर रहे हैं.

अगर आप भी हिना खान की फूड तस्वीर देख कर क्रेव करने लगे हैं तो हमने आपको कवर किया है. स्वादिष्ट फिश करी बनाने के लिए यहां क्लिक करें.

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में