मॉरीशस में छुट्टियां बिताने के बाद हिना खान ने खाया घर का क्लासिक पंजाबी फूड, जानिए उन्होंने क्या खाया

हिना खान नें अपने खाने की जो फोटो शेयर की है उसमें हम मक्की की रोटी, सरसों का साग, पनीर, कुरकुरी भिंडी और आम का अचार देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हिना खान अपने फैंस के साथ फूड डायरी शेयर की.

घर का बना खाना आपको एक अलग तृप्ति देता है और इस बात से सिर्फ हम नहीं बल्कि जानीमानी एक्ट्रेस हिना खान भी हामी भरती हैं. वो अभी-अभी मॉरीशस से लौटी है और अपनी लंबे समय बाद घर का बना खाना खा रही हैं. क्या आप भी  सोच रहे हैं कि उनके मेनू में क्या है? आपको बता दें कि उन्होंने मक्की की रोटी और सरसों का साग के मजे लिए और उसके साथ कुछ स्वादिष्ट ऐड-ऑन भी थे. बुधवार को, हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी डिनर प्लेट की एक तस्वीर डाली, जिसे देख कर हमारे मुंह में भी पानी आ गया. उनका प्लेट में साग और कुरकुरी भिन्डी के साथ ताज़ी तैयार मक्की की रोटी रखी थी. हमने आम के अचार का एक कटोरा भी देखा. फोटो के साथ हिना ने लिखा, "मक्के की रोटी और सरसों का साग, इसमें थोड़ा सा पनीर, कुरकुरी भिंडी और आम का अचार."

यहां देखें:

हिना खान के सोशल मीडिया की जासूसी करने से हम कभी भी पीछे नहीं हटे हैं. उनकी मॉरीशस ट्रिप भी किसी एडवेंचर फूड डायरी से कम नही थीं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटोज कि एक सीरीज शेयर करते हुए, मुंह में पानी लाने वाले सी फूड के साथ अपने वेकेशन की शुरूआत की. उनकी इस एडवेंचर्स फूड डायरी में तंदूरी झींगा, नींबू के स्लाइस के साथ झींगा मछली, फ्राइड लॉबस्टर और एक साइड डिप शामिल थे.

यह भी पढ़े: Holi 2023: होली से पहले हिना खान ने हेल्दी खाने को कहा 'बाय-बाय', खाने की थाली को देख मुंह में आ जाएगा पानी

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब हिना खान ने अपनी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया है. इसके पहले भी वो कई बार अपनी माउथ वाटरिंग डायरी शेयर की है. वो जब भी बाहर जाती हैं वहां पर मजे से खाती हैं और फैंस के साथ शेयर भी करती हैं. कुछ दिन पहले वो टेक्सास गई थीं. टैकोस और बुरिटोस से लेकर क्वेसडिलस और नाचोस तक मैक्सिकन फूड में कॉर्न, टमाटर, मिर्च, बीन्स और एवोकाडो सभी शामिल हैं. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer
Topics mentioned in this article