एक्ट्रेस हिना खान का टेस्टी "होममेड" डिनर- Can You Guess

Hina Khan Dinner: अगर आप हिना खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि वह एक हार्डकोर फूडी हैं और सभी टेस्टी चीजों को पसंद करती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
H

अगर आप हिना खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि वह एक हार्डकोर फूडी हैं और सभी टेस्टी चीजों को पसंद करती हैं. इजोटिक रेसिपीज से लेकर शानदार देसी मील तक - हमने उन्हें अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग तरह की डिशेज का स्वाद लेते देखा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां है- सेट पर हो या छुट्टियों के दौरान उसे हमेशा इंस्टाग्राम पर टेस्टी फूड के साथ देखा गया है. यह संडे उनके लिए अलग नहीं था. हिना खान ने अपने संडे बिंज की झलकियां साझा करने के लिए फोटो-शेयरिंग ऐप का सहारा लिया - और इसमें कुछ क्रिस्पी और टेस्टी डिशेज शामिल थी. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं? यह टेस्टी फिश फ्राई थी जिसमें प्याज, लेमन वेजेज और बगल में टैटार डिप थे. "घर का बना," हिना ने साथ में लिखा.

Kalki Koechlin: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपनी बेटी के साथ इस ड्रिंक के लिए मजे, देखें तस्वीरें

जैसा कि आप देख सकते हैं, हिना खान का संडे इंजलजेंस फिश फ्राई के बारे में था! यह सभी साइज और शेप में फ्राइड हुई मछलियों की कई वैराइटीज के साथ काफी असाधारण मील था. स्वादिष्ट दिखता है, है ना? अगर आप भी हमारी तरह हैं तो ये लजीज सी-फूड की प्लेट आपको भी ड्रूल बना रही है. हमेशा की तरह, हमने आपको कवर कर लिया है. हम आपके लिए घर पर फ्राइड हुई फिश बनाने और हिना खान की स्टाइल में लिप्त होने की एक क्विक और आसान रेसिपी लेकर आए हैं. 

Healthy Breakfast: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शेयर किया बेटे तैमूर का हेल्दी ब्रेकफास्ट

ऐसा लगता है कि हिना खान को फ्राइड हुई फिश बेहद पसंद है. इससे पहले, हमने उन्हें एक शानदार फ्राइड हुई फिश में लिप्त देखा, जिसमें ढेर सारी सब्जियां और मैश किए हुए आलू थे. डिश को टेस्टी मेयोनेज़ डिप के साथ सर्व किया गया था. उसने टेस्टी मील की एक स्टोरी साझा की और साथ में लिखा, "लंच" एक नजर डालें. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल