हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने बनाया उनका फेवरेट खाना , जानिए उन्होंने क्या खाया और कैसी होनी चाहिए डाइट

Hina Khan Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. बता दें कि इस मुश्किल वक्त में भी वो अपनी हिम्मत नहीं हारी हैं. सभी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि इन दिनों उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हिना खान के लिए उनके बॉयफ्रेंड रॉकी अपने हाथों से स्पेशल खाना बनाकर ले गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Hina Khan Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. बता दें कि इस मुश्किल वक्त में भी वो अपनी हिम्मत नहीं हारी हैं. कैंसर का पता लगने के बाद ही हिना खान के फैंस और जानने वाले काफी परेशान हो गए थे. लेकिन उन्होंने इस मुश्किल वक्त में भी हिम्मत नहीं हारी और वो सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट देती रहती हैं. बता दें कि इस मुश्किल वक्त में हिना खान को उनकी फैमिली भी जमकर सपोर्ट कर रही है. बता दें कि अब उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी उनको प्यार दिखाते हुए और उनकी तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

रॉकी जैसवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हिना खान की तीन फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक क्रैब क्रैकर पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब वो मुस्कुराती है तो दुनिया रोशन हो जाती है.. जब वह खुश होती है तो जीवन सार्थक हो जाता है.. जब वह मेरे साथ होती है.. तो मैं और जीने लगता हूं.. जब मैं उसके साथ होता हूं.. इससे ज्यादा कुछ मायने नहीं रखता...'

Advertisement

हिना खान दे रहीं हिम्मत और हौंसले की मिसाल, खुद के बालों से बनवा रहीं विग, मां का फूटा दर्द...

Advertisement

बता दें कि 28 जून को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कैंसर डायग्नोस की घोषणा की थी. उन्होंने हेल्थ रिलेटेड अपडेट देते हुए बताया था कि वह ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है.

Advertisement

बता दें कि हिना खान का अभी ट्रीटमेंट चल रहा है. हाल ही में उन्होंने अपना हेयर कट खुद से घर पर किया क्योंकि कीमोथैरिपी के दौरान बाल टूट जाते हैं. उनका ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ और प्रेरणादायक लगा. बता दें कि हिना खान को अपने बालों से बहुत प्यार था. ऐसे में जब उन्होंने अपने बाल काटने का फैसला लिया तो वो उनके लिए और उनकी मां के लिए भी बहुत कठिन था. जब हिना हेयर कट कर रहीं था तब उनकी मदर पास में बैठी उनके लिए दुआ पढ़ रही थी. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

बता दें कि कैंसर जैसी बीमारी का ट्रीटमेंट करते समय डाइट का भी खास ख्याल रखने की जरूरत होती है. आइए जानते हैं ब्रेस्ट कैंसर में कैसी डाइट होनी चाहिए. डाइट जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Cervical Cancer से बचने का कारगर तरीका है HPV Vaccine, जानिए किसे और कब लेना चाहिए HPV वैक्सीन

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?