Green Pasta: क्या आपने कभी खाया है ग्रीन पास्ता? यहां देखें वायरल वीडियो जिसे मिले 7.2 मिलियन व्यूज

Green Pasta: इस वायरल पास्ता वीडियो को अब तक 7.2 मिलियन व्यूज और 267 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Green Pasta: पास्ता के वायरल वीडियो जिसे मिले 7.2 मिलियन व्यूज.

क्रीमी, स्वादिष्ट पास्ता की प्लेट किसे पसंद नहीं होगी? स्पेगेटी, पेने, फ्यूसिली, फारफाले, रिगाटोनी और लिंगुइन- पास्ता कई शेप और टेक्सचर में आता है. कई प्रकार के सॉस के साथ सर्व किया जाने वाला यह इटालियन डिश अपने टेस्ट के लिए विश्व प्रसिद्ध है. जबकि हम सभी ने मारिनारा सॉस, अल्फ्रेडो सॉस, बोलोग्नीज़ सॉस और वोदका सॉस के साथ पास्ता का आनंद लिया है, क्या आपने कभी ग्रीन सॉस में सर्व किए जाने वाले पास्ता के बारे में सुना है? यदि नहीं, तो प्रिया, जिन्हें "वायरल वैन गर्ल" के नाम से भी जाना जाता है, एक नई पास्ता रेसिपी लेकर आई हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डाला है. प्रिया के इनोवेटिव ट्विस्ट पर नज़र डालने के बाद, फूडी कम्यूनिटी ज्यादातर इसे पसंद कर रहा है, जबकि कुछ यूजर की राय मिली-जुली है.

ये भी पढ़ें: 100-Year-Old Wine: इंटरनेट पर वायरल हुई 100 साल पुरानी वाइन, वीडियो को 10.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

वीडियो में प्रिया रोटेल पास्ता को उबालकर प्रोसेस शुरू करती हैं. इस बीच, वह टमाटर, धनिया के बीज, जीरा, लाल मिर्च पाउडर, पालक, गाजर और टमाटर प्यूरी को मिश्रित करके प्यूरी बनाने के लिए एक ब्लेंडर का उपयोग करती है. इसके बाद, प्रिया एक पैन लेती है, उसमें थोड़ा जैतून का तेल मिलाती है और हींग डालती है. फिर, वह तैयार प्यूरी को ओरिगैनो के साथ पैन में डालती है. फिर उबले हुए पास्ता को मिश्रण में डाला जाता है. क्रीमीनेस बढ़ाने के लिए प्रिया ऊपर से थोड़ा बादाम का आटा छिड़कती हैं. पास्ता को प्लेट में रखते समय वह ऊपर चीज़ के स्लाइस भी रखती हैं.
 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Breakup Cookies: ब्रेकअप कुकीज़ अपने पार्टनर से अलग होने का सबसे यूनिक तरीका, यहां देखें पोस्ट

Advertisement

टेस्टी ग्रीन पास्ता वीडियो यहां देखेंः

Advertisement

वीडियो को 7.2 मिलियन व्यूज और 267 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर कुछ लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए.

Advertisement

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने जुड़वा बच्चों के लिए इस थीम पर रखी बर्थडे पार्टी, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीरें

"पास्ता में हींग और धनिया?" चौंकाने वाले इमोटिकॉन के साथ एक व्यक्ति से सवाल किया. एक अन्य व्यक्ति ने चेतावनी दी, "कच्चा होने पर पालक अच्छा नहीं होता है. सुनिश्चित करें कि आप उपयोग करने से पहले इसे उबाल लें! यह कच्चे पालक के दुष्प्रभावों के बारे में एक व्यक्तिगत एक्सपीरिएंस से कहा जा रहा है." एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "जब आपने वह कुकिंग चम्मच अपने मुंह में डाला तो आपने मुझे खो दिया." एक कमेंट में यह भी लिखा था, "जब तक आपने इसमें चीज़ नहीं डाला था तब तक यह हेल्दी था."

क्या आप इस पास्ता को घर पर ट्राई करना चाहेंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer
Topics mentioned in this article