एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बनाई एकदम गोल चपाती, रोटी बनाने की स्किल स इंप्रेस हुए...

Roti Making Video: एक्ट्रेस सोहा अली खान ने हाल ही में गुरुवार को रोटियां बनाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया. जिसमें वो एकदम गोल रोटी बेलते हुए दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Soha Ali Khan Roti: सोहा अली खान ने बनाई रोटी.

सोहा अली खान मल्टी-टैलेंटेड हैं, जो एक एक्ट्रेस, राइटर और एक रिमार्केबल मां की भूमिकाएं सहजता से निभाती हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि वह कुलिनरी आर्ट में भी बेस्ट हैं? एक्ट्रेस ने हाल ही में गुरुवार को रोटियां बनाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया. यह फुटेज, एक विज्ञापन शूट के दौरान कैप्चर किया गया है, जिसमें सोहा को स्किलफुली बिल्कुल गोल रोटी बेलते हुए दिखाया गया है. अपने कुलिनरी स्किल से, एक्ट्रेस ने इनर स्किल का इस्तेमाल किया और वीडियो को कैप्शन दिया, "मैं रेसिपीज को उसी तरह पढ़ती हूं जैसे मैं साइंस फिक्शन पढ़ती हूं. मैं लास्ट तक पहुंचती हूं और मुझे लगता है, 'ठीक है, ऐसा नहीं होने वाला है.' तो, तुम्हें क्या लगता है मेरी रोटी कैसी बनेगी?” खैर, सोहा, हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हम आपकी चपाती के नतीजे से बेहद इंप्रेस हैं. आप पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं:
ये भी पढ़ें: Ram Mandir Consecration: अयोध्या में बनेगा दुनिया का पहला 7 स्टार वेजिटेरियन होटल

Advertisement

सोहा अली खान ने न केवल हमें इंप्रेस किया बल्कि अपनी कुलिनरी स्किल के लिए ऑनलाइन कम्यूनिटी से प्रशंसा भी बटोरी. कमेंट सेक्शन में कई फैेंस ने उनकी सराहना की, स्पेशली उनकी चपाती की सराहना की. यहां तक ​​कि सेलिब्रिटीज ने भी उनकी पोस्ट पर नोटिस लिया. सिंगर सोनिया मजीद ने रेड हार्ट वाले इमोटिकॉन के साथ "अद्भुत आप" कमेंट के साथ अपनी प्रशंसा व्यक्त की. एक कमेंट में मज़ाकिया ढंग से स्वीकार किया गया, "अभी भी मेरी तुलना में बहुत बेहतर है. रोटी बनाते हुए कुछ साल हो गए, लेकिन आज भी गोल नहीं बनती." एक फैन ने स्वीकार किया, "बहुत अच्छा काम कर रहा हूं," जबकि दूसरे ने लिखा, "वाइज पर्सन वह है जो अपनी गलतियां दिखाने से नहीं डरता. अच्छा प्रयास है, सोहा."
ये भी पढ़ें: अंशुला कपूर हैं खाने की बेहद शौकीन, जानिए उनके लंच में आज क्या-क्या था और क्या है उनका फेवरेट फूड्स

Advertisement

सोहा अली खान खाने की बड़ी शौकीन हैं, वह लगातार अपने इंस्टाग्राम फैमिली को अपने कुलिनरी एडवेंचर के बारे में अपडेट करती रहती हैं. वह नए व्यंजनों के साथ अपनी कुकिंग की स्किल का प्रदर्शन करने में कभी नहीं झिझकी. नए साल की पूर्व संध्या पर, उसने अपना "पहला फ्राइड हुआ एग" बनाने में अपना हाथ आजमाया. सच कहूं तो, इसके स्वरूप को देखते हुए, उसने इसमें महारत हासिल कर ली. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्रयास का एक स्नैपशॉट साझा किया, जिसमें एक पूरी तरह से पका हुआ सनी-साइड-अप एग दिखाया गया है, जो मैश किए हुए एवोकाडो और अच्छी तरह से टोस्टेड ब्रेड जैसा प्रतीत होता है. तस्वीर के साथ सोहा ने लिखा, "यह साल का आखिरी दिन हो सकता है, लेकिन मैंने अभी अपना पहला फ्राइड एग बनाया है!!!" 

Advertisement

आप सोहा अली खान की कुकिंग स्किल के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कि कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा करें!

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में महिला से पिटाई का Video Viral होने के बाद आरोपी 'JCB' गिरफ़्तार