जेनेलिया डिसूजा ने फैमिली के साथ एंजव्याए किया संडे लंच, खाया हेल्दी फूड- Pics Inside

जेनेलिया डिसूजा ने संडे लंच में को अपनी फैमिली के साथ किया एंजव्याए. हेल्दी वेज फूड खाने के लिए मजे और बताए फायदे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जेनेलिया डिसूजा के बच्चों ने बताया हेल्दी फूड के फायदे.

Genelia D'Souza: जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बेस्ट कपल हैं इनकी जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. वो दोनों ही काफी फनी हैं और अपनी फनी रील्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बता दें कि वो दोनों ही खाने के भी काफी शौकीन हैं. दोनों ही वीगन हैं इसलिए वो फूड प्लांट को खाने का बढ़ावा देते हैं. आज इस कपल ने वीकेंड पर अपने बच्चों रियान और राहिल के साथ सेलीब्रेट किया. इनका ये संडे मील काफी हेल्दी और टेस्टी नजर आ रहा है. जेनेलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शानदार फ्रूटी ड्रिंक्स वाला एक वीडियो शेयर किया है, वहीं खाने में हम एडामेम बीन्स से बनी डिश देख पा रहे हैं. इसके साथ ही रियान और राहिल ने भी इस टेस्टी भरपेट खाने को एंजव्याए किया. जेनेलिया ने लिखा, 'अब तक की सबसे अच्छी लंच डेट.' आइए देखते हैं:

दूसरे वीडियो में, आप उनके बच्चों को स्वादिष्ट एडामेम बीन्स को मजे से खाते हुए देख सकते हैं. वहीं जेनेलिया बच्चों की तरफ देखकर पूछती हैं, ''तुम लोग क्या खा रहे हो?'' इस पर राहिल जवाब देते हैं, "एडामामे।" जब जेनेलिया पूछती हैं, ''क्यों?'' वह कहते हैं, "अधिक प्रोटीन, कम कार्ब्स।" इसके बाद आपको सुनने को मिलता है कि जेनेलिया जवाब से हैरान नजर आ रही हैं और सोच रही हैं कि क्या उनके छोटे बेटे ने जो बात बोली है उसका मतलब भी समझते हैं.

फिर रितेश पूछते हैं, "प्रोटीन क्या है" राहिल जवाब देते हैं, "प्रोटीन जो टोफू और दाल में भी मौजूद होता है." पूरी कहानी को कैप्शन में कैद करते हुए जेनेलिया ने लिखा, “एडामेम- हाई प्रोटीन और कम कार्ब्स. वहीं राहिल कहता है प्रोटीन के अन्य स्रोत हैं टोफू/दाल.” 

Advertisement

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें पोस्ट

हिना खान ने टेक्सस में ड्रूल वर्थी फूड का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

बता दें कि जेनेलिया और रितेश इसके पहले भी इस तरह के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनके फनी वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. आइए डालते हैं उनके ऐसे ही वीडियोज पर एक नजर:

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article