Fries At London: फ्राइज़ के छोटे पोर्शन के लिए 797 रुपये चार्च करने पर ट्रोल हुए फेमस शेफ गॉर्डन रामसे

Fries At London Restaurant: फेमस शेफ गॉर्डन रामसे सोशल मीडिया पर एक एक्टिव सेलिब्रिटी हैं, जो कई लोगों द्वारा तैयार किए गए फूड के प्रति अपने वायरल रिएक्शन से सुर्खियां बटोरते हैं. हालांकि, इस बार, शेफ अपने लंदन रेस्टोरेंट में चिप्स के एक पोर्शन के लिए 8 पाउंड (797 रुपये) से अधिक चार्ज करने के लिए निशाने पर आ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
F

Fries At London Restaurant: फेमस शेफ गॉर्डन रामसे सोशल मीडिया पर एक एक्टिव सेलिब्रिटी हैं, जो कई लोगों द्वारा तैयार किए गए फूड के प्रति अपने वायरल रिएक्शन से सुर्खियां बटोरते हैं. हालांकि, इस बार, शेफ अपने लंदन रेस्टोरेंट में चिप्स के एक पोर्शन के लिए 8 पाउंड (797 रुपये) से अधिक चार्ज करने के लिए निशाने पर आ गए हैं, जिसे कई कस्टमर ने 'निराशाजनक' और 'बेस्वाद' माना है, LadBible की रिपोर्ट.

शेफ के फेमस रेस्टोरेंट सेवॉय ग्रिल के कस्टमर फ्राइज़ के महंगे पोर्शन के बारे में शिकायत करने के लिए ट्रिपएडवाइजर गए. कई लोग कीमत सुनकर हजम नहीं कर पाए. और अपने रिव्यू से शेफ को ट्रोल किया. 

एक यूजर ने लिखा, "चिप्स बहुत निराशाजनक थे. हाथ से कटे या ट्रिपल कुक नहीं थे जैसा कि आप इस जगह से उम्मीद करेंगे, लेकिन रेगुलर और स्पष्ट रूप से, बेस्वाद फ्रोजन चिप्स." एक अन्य कस्मटर ने लिखा, "पोर्शन बहुत छोटा है और बिना आलू या सब्जियों के आया है. मेरे पति के फिश के साथ जाने के लिए चिप्स के एक पोर्शन के लिए 8 पाउंड (797 रुपये). जबकि मैं समझती हूं कि हम लंदन के दिल में हैं, मुझे अभी भी यह अत्यधिक लगता है, और निश्चित रूप से एक मेन कोर्स में कम से कम सब्जियां होनी चाहिए जो सस्ती और भरपूर हों?"  

Advertisement

करीना कपूर संडे मील को देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, यहां देखें उनके फूड बिंज की एक झलक

Advertisement

फ्राइज़ के अलावा, कई लिमिटेड मेनू और पोर्शन के साइज से नाराज थे. 

एक तीसरे ने लिखा, "हमें चिप्स के दो पोर्शन के लिए 15 पाउंड (1,495) का भुगतान करना पड़ा जो वास्तव में पागलपन है." 

Advertisement

इस बीच, रेस्टोरेंट में सबसे महंगी चीज लॉबस्टर थर्मिडोर है जिसकी कीमत 90 पाउंड (8,969 रुपये) है. 

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब शेफ के रेस्टोरेंट में फूड की क्वलिटी को लेकर खाने वालों ने निराशा को हाजिर किया है. इससे पहले, सेवॉय ग्रिल में सर्व किए गए अर्नोल्ड बेनेट सूफले का एक वीडियो जिसकी कीमत 18 पाउंड (लगभग ₹1,800)थी, लोगों के मुंह में खराब फ्लेवर छोड़ गया.  

मिस्टर रामसे ने 2003 में ग्रिल को कम्पटीशन देने के लिए लंदन के रेस्टोरेंट मार्केट उतारा. लग्जरी होटल सेंटर लंदन स्ट्रैंड में पर स्थित है. 

अपनी वेबसाइट पर रेस्टोरेंट का एक बायो पढ़ता है, ''विश्व प्रसिद्ध शेफ गॉर्डन रामसे के साथ और रेस्टोरेंट में एक एक्सपर्ट शेफ और घर के सामने की टीम के साथ, गॉर्डन रामसे द्वारा सेवॉय ग्रिल एक आइकोनिक ब्रिटिश और फ्रेंच प्रदान करता है- एक असाधारण वाइन लिस्ट के साथ एक्सपेटेशनल मेनू.'' 

Featured Video Of The Day
M3M फ़ाउंडेशन | Sarvoday Buniyaad Bharat Ki: तावडू के प्रेरक सरकारी शिक्षकों का जश्न | NDTV India