यम्मी केक और खाने के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने सेलिब्रेट किया विवेक दहिया का बर्थडे

टेलीविजन इंस्डट्री के हमारे फेवरेट कपल में से एक दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी 2016 से हुई है!

विज्ञापन
Read Time: 11 mins

टेलीविजन इंस्डट्री के हमारे फेवरेट कपल में से एक दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी 2016 से हुई है! दोनों एक्टर्स बिग टाइम फूडी हैं और वे अपनी उपलब्धियों के अलावा अन्कोय चीजों को स्वादिष्ट खाने के साथ मनाना पसंद करते हैं. इस साल, विवेक दहिया के 37 वें जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए, कपल ने स्टेकेशन का फैसला किया है! जिन लोगों को मालूम नहीं है उन्हें बता दें कि स्टेकेशन को शहर के अंदर एक कक्विक पलायन के रूप में जाना जाता है, जहां लोग एक या दो दिन के लिए होटल्स में रिलेक्स करते हैं. ऐसा लगता है कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के बर्थडे के लिए मुंबई में रिलेक्स कर रहे हैं और उनके सेलिब्रेशन में केक और फूड शामिल है!

सर्दियों में कैसे बनाएं खास आंवला लौंजी- Recipe Video

विवेक दहिया का बर्थडे सेलिब्रेशन खाने के साथ शुरू हुआ! दिव्यांका त्रिपाठी की इंस्टाग्राम स्टोरिज के लिए धन्यवाद, हमने कपल को फ्रेश तैयार किए गए हम्मस और सलाद का मजा लेते हुए देखा. इसके बाद, दिव्यांका ने हमें विवेक दहिया के बर्थडे केक काटते हुए एक झलक दी. केक चॉकलेटी और स्वादिष्ट लग रहा था! विवेक दहिया ने जो दूसरा केक अपने दोस्तों के साथ काटा था. यह केक फलों से भरा हुआ था. विवेक दहिया अपने दो बर्थडे केक का लुत्फ उठाते हुए बेहद खुश नजर आए. बस बर्थडे केक को देखकर हमें भी केक की क्रेविंग होने लगी. अगर आपको भी ऐसा ही क्रेविंग हो रही है, तो क्यों न घर पर केक बेक करें:

अगर आप दिव्यांका त्रिपाठी को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह एक बड़ी फूडी हैं! वह लगभग हर मौके के लिए स्वादिष्ट भोजन मजा लेना पसंद करती थी और अपने एडवेंचर में अपने फैन्स और फॉलोअर्स को शामिल करती रहती है. इंस्टाग्राम पर 22.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ, दिव्यांका को इस बात की एक झलक देना पसंद है कि वह क्या कर रही है. अपने आखिरी फूडी एडवेंचर पर, दिव्यांका त्रिपाठी को एक "हेल्दी थाली" में लिप्त देखा गया, जो स्वादिष्ट लग रही थी. आप यहां थाली देख सकते हैं.

Advertisement

कैसे तैयार करें चावल का आटा और आजमाएं ये पांच व्यंजन
 

क्या दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया आपके फेवरेट टेलीविजन एक्टर कपल्स हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections में Yogi Adityanath की एंट्री, 'बंटेंगे तो कटेंगे' के पोस्टर, किसे मैसेज?