डायना पेंटी ने बर्थडे सेलीब्रेशन में खाया टेस्टी चॉकलेट केक, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

डायना पेंटी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे के केक की एक झलक दिखाई, जिसे देख कर हमारे मुंह में भी पानी आ गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

डायना पेंटी ने 2 नवंबर को अपना 38वां जन्मदिन मनाया. क्या आपके दिमाग में भी यह सवाल है कि उन्होंने अपने इस दिन को कैसे बिताया है? जैसा की हम सब जानते हैं कि डायना एक फूड लवर हैं, ऐसे में बिना खाने के उनका ये सेलीब्रेशन अधूरा ही था. उन्होंने अपने इस दिन में स्वीट्स के मजे लिए. दुनिया जानती है कि कोई भी सेलीब्रेशन केक के बिना कंपलीट नहीं होता है और डायना ने भी इसी के साथ सेलीब्रेशन किया. एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलीब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की हैं. पहले फ्रेम में वो एक सोफे पर बैठी हुई क्रीमी चॉकलेट केक खा रही हैं. एल्बम में डायना के प्यारे दोस्त विक्की की झलक भी दिखाई दी है. फोटें शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यहां इस बात का सबूत है कि केक खाया गया था. आप सभी की विश के लिए थैंक्यू.

यहां देखें पोस्ट

केक के लिए लोगों के बीच एक अलग ही प्यार होता है. फिर वो चाहे किसी फेस्टिवल का सेलीब्रेशन हो या दोस्तों के साथ कोई प्लानिंग. केक हर तरह के सेलीब्रेशन में शामिल जरूर होता है. अगर डायना पेंटी की बर्थडे पोस्ट देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. हम आपके लिए घर पर आसानी से बनकर तैयार होने वाले केक की रेसिपी.

ये भी पढ़ें: खाने की थाली में जरूर परोसें ये टेस्टी आलू की चटपटी सब्जी, 5 मिनट में बनकर होगी तैयार

1. चॉकलेट केक

हम जिस केक की रेसिपी शेयर कर रहे हैं वो महज चार मिनट में बनकर तैयार हो सकता है. जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा. तो बिना किसी देरी के आइए आपको चार मिनट का चॉकलेट केक बनाने की रेसिपी के बारे में बताते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

2. फ्रूट एंड नट केक

अगर आप घर पर बच्चों से लेकर बड़ों के लिए केक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्रूट एंड नट केक बना सकते हैं. इसके बैटर में आप अपने फेवरेट ड्राई फ्रूट डाल सकते हैं. घर पर बहुत ही आसानी से आप इस केक को बना सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

3. एगलेस केक

मार्केट में आपको हर फ्लेवर में केक मिल जाएंगे अगर आप इसे घर में बनाना चाहते हैं तो हम आपके लिए एगलेस केक की रेसिपी लेकर आए हैं. इसको बनाना बेहद आसान है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article