Delhi Popular Street Food: ऑस्ट्रेलियाई उपप्रधानमंत्री ने दिल्ली के इस पॉपुलर स्ट्रीट फूड का उठाया लुत्फ, देखें वीडियो

Australian Deputy Prime Minister: ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधान मंत्री और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स ने हाल ही में दिल्ली के इन पॉपुलर व्यंजनों का लुत्फ उठाया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Delhi Popular Street Food: ऑस्ट्रेलियाई उपप्रधानमंत्री ने दिल्ली में खाई ये डिश.

ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधान मंत्री (Australian Deputy Prime Minister) और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स को हाल ही में दिल्ली में भारत के कुछ पॉपुलर स्ट्रीट फूड और ड्रिंक का आनंद लेते देखा गया. यह आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल (ICC Cricket World Cup 2023 finals) के एक दिन बाद आया है जो गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित किया गया था. मंत्री के दिल्ली दौरे के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. नेशनल वॉर मेमोरियल पर पुष्पांजलि अर्पित करने और अरुण जेटली स्टेडियम में बच्चों के साथ 'गली क्रिकेट' खेलने के साथ, ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधान मंत्री को दिल्ली के फ्लेवर का आनंद लेते भी देखा गया. 

एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधान मंत्री और रक्षा मंत्री, रिचर्ड मार्ल्स को विदेश मंत्री पेनी वोंग के साथ व्यापक रूप से पसंद किए जाने वाले 'राम लाडू' का आनंद लेते देखा गया. ट्वीट में लिखा है, "ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधान मंत्री और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स ने दिल्ली के एक स्टॉल से 'राम लड्डू' का आनंद लिया." एक नज़र यहां डालें:

ये भी पढ़ें: Little Girl's Reaction: 5 साल की बच्ची ने जब पहली बार खाया सुशी तो दिया ऐसा रिएक्शन, इंटरनेट पर मिले...

Advertisement
Advertisement

एएनआई द्वारा साझा किए गए एक अलग वीडियो में, ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधान मंत्री रिचर्ड मार्ल्स को एक लोकल स्ट्रीट वेंडर से निम्बू पानी के फ्रेश घूंट का आनंद लेते हुए कैप्चर किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने यूपीआई के द्वारा पेमेंट की सुविधा के लिए प्रशंसा व्यक्त की. ट्वीट में बताया गया है, "ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधान मंत्री और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स ने दिल्ली में यूपीआई के द्वारा पेमेंट के साथ एक स्ट्रीट स्टॉल पर 'निंबू पानी' का आनंद लिया."
 

Advertisement
Advertisement

अगर आप भी राम लड्डू का स्वाद लेना चाहते हैं तो यहां हमारे पास आपके लिए घर पर ट्राई करने के लिए एक रेसिपी है. यहां क्लिक करें. वह सब कुछ नहीं हैं. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News