इंफ्लुएंसर ने पूछा पारले के मालिक को क्या कहेंगे, पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी?, तो आया ऐसा जवाब, वायरल हो गया वीडियो

पारले-जी (Parle-G) की यह मनोरंजक पोस्ट कंटेंट क्रिएटर जेरवान जे बुनशान (Zervaan J Bunshah's) के वायरल वीडियो के जवाब में थी जहां उन्होंने अपने फॉलोअर्स से एक मजेदार सवाल पूछा था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पारले-जी ने बिस्किट रैपर पर पार्ले-जी गर्ल के बजाय मिस्टर बुनशाह की मुस्कुराती हुई तस्वीर दिखाई.

बिस्किट मैन्युफैक्चरर पारले ने इंटरनेट यूजर्स को उस समय चौंका दिया जब उसने अपने पैकेट के कवर पर प्रेस्टीजियस पारले-जी गर्ल (Parle-G Girl) की बजाय एक इंफ्लूएंसर के चेहरे वाली एक पोस्ट शेयर की. यह एंटरटेनिंग पोस्ट कंटेंट क्रिएटर जेरवान जे बुनशान (Zervaan J Bunshah's) के वायरल वीडियो के जवाब में थी जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स से एक मजेदार सवाल पूछा था. "अगर आप पारले के मालिक से मिलते हैं, तो क्या आप उन्हें पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी कहकर बुलाते हैं?" उन्होंने एक वीडियो में पूछा. क्लिप में, बुनशान अपने चेहरे पर भ्रमित भाव के साथ एक कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में अनिल कपूर की फिल्म 'राम लखन' का आकर्षक 'ऐ जी ऊ जी' ट्रैक बज रहा है.

तीन दिन पहले शेयर किया गया यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर्स से गुदगुदाने वाले रिएक्शन्स के साथ वायरल हो गया.

यहां देखें वीडियो:

वीडियो ने पारले-जी का भी ध्यान खींचा और बिस्किट मैन्युफैक्चरर एक मजाकिया कमेंट के साथ एंटरटेनमेंट में शामिल हो गया. ऑफिशियल पारले-जी हैंडल ने कमेंट किया, "बुनशाह जी, आप हमें ओजी कह सकते हैं."

Advertisement

बाद में, पारले-जी ने बिस्किट रैपर पर प्रेस्टीजियस गर्ल के बजाय मिस्टर बुनशाह की मुस्कुराती हुई तस्वीर भी लगाई. कैप्शन में लिखा है, "जब आप यह सोच रहे हैं कि पारले-जी (Parle-G) के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्किट कह सकते हैं. क्या कहते हैं @बुनशाह जी."

Advertisement
Advertisement

बुनशाह ने पोस्ट का जवाब देते हुए बताया कि बचपन में उन्हें पारले-जी बिस्कुट कितना पसंद था.

“किसी भी पार्टी, गैदरिंग, क्रैविंग के बाद पारले जी हमेशा मेरा न्यूट्रिशन होगा, फैंसी केक में भी इंग्रेडिएंट्स रहते हैं! बचपन में मैंने यह सोचकर बिस्कुट खाया था कि मैं होशियार हो जाऊंगा. हमसे तो कलती दिया तुम लोगों ने," उन्होंने लिखा.

Advertisement

इंटरनेट यूजर्स भी इस हार्ट टचिंग सेंटीमेंट्स से खुश हुए और कई लोगों ने कंटेंट क्रिएटर को भाग्यशाली बताया. एक यूजर्स ने लिखा, "वाह, यह एक अद्भुत भाव है" एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत ज्यादा क्रिएटिव है."

तीसरे ने कहा, "कितना सम्मान है." चौथे ने कहा, "अब हम अपने पारले जी बिस्किट के हर पैकेट पर बुनशाह की तस्वीर चाहते हैं."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: हादसे के बाद बस हुई चकनाचूर, देखें घटनास्थल से ताजा हालात