शेफ रणवीर बरार ने फैंस से पूछा एक सवाल, हर कोई हुआ कंफ्यूज? क्या आप जानते हैं इसका नाम

शेफ रणवीर बरार हमेशा ही अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ ऐसी चीजें शेयर करते हैं जो सभी के लिए यूजफुल होती हैं. फिर वो चाहे कोई किचन हैक हो या फिर कोई रेसिपी. वो कई बार ऐसे कई नए इंग्रीडिएंट्स भी शेयर कर देते हैं जिनके बारे में शायद ही आप जानते हों.

Advertisement
Read Time: 14 mins
क्या आपको पता है ये क्या है?

शेफ रणवीर बरार हमेशा ही अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ ऐसी चीजें शेयर करते हैं जो सभी के लिए यूजफुल होती हैं. फिर वो चाहे कोई किचन हैक हो या फिर कोई रेसिपी. वो कई बार ऐसे कई नए इंग्रीडिएंट्स भी शेयर कर देते हैं जिनके बारे में शायद ही आप जानते हों. एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें कई सारी रंग बिरंगी सब्जियां नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इस इंग्रीटिएंट का नाम गेस करो."

Advertisement

यहां देखो फोटो

तो आपको आइडिया है कि आखिर ये क्या है? पीली, ऑरेंज और डार्क रेड कलर की ये सब्जियां देखकर बहुत से लोग कंफ्यूज है. ये गाजर है या मूली इस बात पर हर कोई दिमाग लगा रहा है. अगर आप इस इंग्रीटिएंट का नाम जानते हैं तो हमें कमेंट कर के जरूर बताएं.  कई फैंस ने इस इंग्रीटिएंट का नाम सही भी गेस कर लिया है. तो वहीं कई लोग अभी भी इस कंफ्यूजन में है कि आखिर ये है क्या. 

20-30 की उम्र में बालों का झड़ना रोकने के लिए अंडे और प्याज को इस तरीके से करें इस्तेमाल, जड़ से मजबूत हो जाएंगे बाल

Advertisement

बता दें ये कोई पहली बार नही हैं जब शेफ रणबीर ने इस तरह की कोई इंग्रीडिएंट या रेसिपी शेयर की है इसके पहले भी वो ऐसी कई पोस्ट शेयर कर चुके हैं. शेफ रणवीर बरार ने एक बार घर पर बाजार जैसी चाट बनाने बेहद ही आसान तरीका बताया है. चाट के साथ-साथ उन्होंने चटनी की भी रेसिपी बताई हैं. तो आइए जानते हैं कैसे बनाएं घर पर टेस्टी चाट. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi में राहत के साथ आफत लेकर आई बारिश | Monsoon | Rain | 5 Ki Baat
Topics mentioned in this article