एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने पति और बेटी के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना 45वां बर्थडे, यहां देखें पोस्ट

Bipasha Basu’s Birthday: एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज (7 जनवरी 2024 को) 45 साल की हो गईं. और इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए वो अपने पति और बेटी के साथ मालदीप में हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
B

बिपाशा बसु को जन्मदिन की शुभकामनाएं. एक्ट्रेस आज (7 जनवरी 2024 को) 45 साल की हो गईं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी फिल्म फ्रेटरनिटी की ओर से विशेस से भरी हुई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिपाशा अपना बर्थडे कहां मना रही हैं? इस स्पेशल डे को सेलिब्रेट करने के लिए, बिपाशा, अपने पति, एक्टर करण सिंह ग्रोवर और उनकी बेटी देवी बसु के साथ मालदीव के लिए रवाना हुईं. तीनों लोगों की फैमिली मालद्वीप में खूब मौज-मस्ती कर रहा है और उनके सोशल मीडिया अपलोड इसका सबूत हैं. हमारी खाने की भूखी आंखें खाने-पीने की मौज-मस्ती वाली पोस्टों पर ध्यान दिए बिना नहीं रह सकीं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, बिपाशा ने चाय से भरे कप की एक छोटी क्लिप साझा की, जिसे करण सिंह ग्रोवर ने बनाया था. कैप्शन में बिपाशा ने लिखा, “बर्थडे चाय. लव यू हबी,'' पिंक हार्ट, मुड़े हुए हाथ, हार्ट वाली आंखों वाला फेस और बुरी नजर वाले इमोजी के साथ.

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Drink Coconut Water: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की नारियल पानी पीते हुए तस्वीर, यहां देखें पोस्ट

कोई भी बर्थडे बर्थडे केक के बिना पूरा नहीं होता है, और बिपाशा बसु ने अपने केक की एक तस्वीर साझा करके अपने सोशल मीडिया फैमिली को सेलिब्रेशन में शामिल करना सुनिश्चित किया. स्नैपशॉट में, हम देख सकते हैं कि बटरस्कॉच केक के ऊपर स्ट्रॉबेरी और जामुन डाले गए थे. सफेद प्लेट पर चॉकलेट सिरप से ''हैप्पी बर्थडे बिपाशा'' लिखा हुआ था. तस्वीर के साथ, बिपाशा ने पिंक हार्ट वाले इमोजी के साथ, "धन्यवाद" लिखते हुए अपना आभार व्यक्त किया.

Advertisement

एक और दिल छू लेने वाले वीडियो में, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आधी रात को खास मौके का जश्न मनाते हुए एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए. करण सिंह ग्रोवर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे बाबू." बिपाशा बसु ने इस मोमेंट को कैप्शन दिया, "स्वीट पीस इमोशनल मिडनाइट की शुभकामनाएं...शश...बच्चा चहक रहा है (सो रहा है)", साथ में पिंक हार्ट, हाथ जोड़े हुए और बुरी नजरों वाला इमोजी भी है.

Advertisement

हम इस खास दिन पर बिपाशा बसु को सारी खुशियों की शुभकामनाएं देते हैं. यह साल स्वादिष्ट मौज-मस्ती और यादगार पलों से भरा हो.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह