Amsterdam में क्रिकेटर Suresh Raina के Restaurant में पहुंची एक्ट्रेस Avneet Kaur, शेयर किया शानदार मेन्यू

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने कुछ समय पहले ही एम्स्टर्डम में अपना एक इंडियन रेस्टोरेंट खोला है, जिसमें खाने का लुत्फ उठाने अब एक्ट्रेस अवनीत कौर भी वहां पहुंची.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सुरेश रैना के रेस्टोरेंट में अवनीत कौर ने लिया खाना का मजा.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और Mr.IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना ( Suresh Raina)  का खाने से प्यार किसी से नहीं छुपा है. अक्सर वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फूड वीडियो शेयर करते रहते थे और अब तो उन्होंने अपने इस पैशन को प्रोफेशन का नाम भी दे दिया है. जी हां, सुरेश रैना ने हाल ही में एम्स्टर्डम में रैना नाम का अपना एक इंडियन रेस्टोरेंट खोला है, जिसे फूड लवर्स का भी खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर, सुरेश रैना के रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंची और यहां के शानदार मेन्यू की तस्वीर भी शेयर की.

Advertisement

यहां देखें पोस्‍ट:

अवनीत ने उठाया रैना के रेस्टोरेंट का लुत्फ
अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एम्स्टर्डम, नीदरलैंड से सुरेश रैना के रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की. जिसमें दाल मखनी, चिकन करी, पंजाबी चना, मटर पुलाव और नान जैसी बेहतरीन डिशेज नजर आ रही है.

इस फोटो को शेयर करते हुए अवनीत ने भी लिखा कि क्या यम्मी खाना है. सुरेश रैना भी अवनीत कौर के इस जेस्चर से इंप्रेस हुए और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अवनीत कौर के स्टेटस को शेयर किया.

Advertisement

इंडियन खाने के लिए मशहूर है सुरेश रैना का रेस्टोरेंट
बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने नीदरलैंड एम्सटर्डम में एक इंडियन रेस्टोरेंट खोला है, जहां पर सारा देसी खाना मिलता है.

Advertisement

मसाला चना यहां की सबसे फेमस डिश है, जिसे काबुली चने के साथ मसाले डालकर बनाया जाता है. इसके अलावा दाल मखनी जो एक फेमस नॉर्थ इंडियन डिश है उसे भी रैना के रेस्टोरेंट में बड़े ही अनोखे अंदाज में सर्व किया जाता है.

Advertisement

बटर चिकन भी सुरेश रैना के रेस्टोरेंट की सबसे डिलीशियस डिश है, इसके अलावा मटर पुलाव और नान जैसी ढेरों वैरायटी सुरेश रैना के रेस्टोरेंट में खाने को मिलती है.

Advertisement

दूसरी ओर अवनीत कौर की बात की जाए तो हो हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हुई फिल्म टिकु वेड्स शेरु में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करती नजर आई थीं.

महामारी के दौरान कोविड-19 से ज्‍यादा मौतें कैंसर से: डॉक्‍टर | Oral Cancer: Diagnosis and Treatment

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat
Topics mentioned in this article