Shehnaaz Gill Birthday Cake: एक्ट्रेस शहनाज गिल का बर्थडे केक देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट

Shehnaaz Gill's Birthday Cakes: एक्ट्रेस शहनाज 27 जनवरी, 2024 को 31 साल की हो गईं. दुनिया भर से फैन उनकी सोशल मीडिया टाइमलाइन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Shehnaaz Gill's Birthday Cakes: शहनाज का बर्थडे केक.

आज शहनाज गिल अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. शहनाज गिल किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. पंजाब की कैटरीना से हिन्दुस्तान की शहनाज गिल बन एक्ट्रेस आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस शहनाज 27 जनवरी, 2024 को 31 साल की हो गईं. दुनिया भर से फैन उनकी सोशल मीडिया टाइमलाइन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. अपने स्पेशल डे पर रात के सेलिब्रेशन की एक झलक पेश करते हुए, शहनाज़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर फ़ोटो और वीडियो की एक सीरीज साझा की. हमारी आंखें उसके बर्थडे केक वाले पोस्ट से नजर नहीं हटा पा रही हैं. शहनाज़ के जश्न में सिर्फ एक केक नहीं था, तीन स्वादिष्ट केक थे. पहला अनानास केक जैसा दिख रहा था, दूसरा स्ट्रॉबेरी से सजा हुआ था, लेकिन लास्ट मेन केक फ्रूट से लोडेड केक था, जिसमें शहनाज़ की एक छोटी सी तस्वीर थी, को ड्रैगन फ्रूट, कीवी, अंगूर और अन्य फलों के स्लाइस से सजाया गया था. जिसमें "हैप्पी बर्थडे शेहनाज़ लिखा था."

ये भी पढ़ें: Customer ने अपने बर्थडे पर की स्पेशल फूड रिक्वेस्ट तो Restaurant ने ऐसे की...

यहां देखें पोस्टः

Photo Credit: Instagram /shehnaazgill

इसके बाद, शहनाज गिल ने अपने फैंस के लिए एक डिलाइटफुल वीडियो दिखाया, जिसमें उन्होंने मोमबत्तियां बुझाते हुए और अपना जन्मदिन का केक काटते हुए फल को कैद किया. शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ ने शहनाज के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा करके जन्मदिन के जश्न को और बढ़ा दिया. प्यारी तस्वीर में शहबाज़ को केक का एक पीस निकालते हुए कैद किया गया, जबकि शहनाज़ उनके पास बैठी थीं. कैप्शन में, शहबाज ने रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी बहन."

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब भाई बहन के प्यार को देखा गया है. शहनाज को अक्सर अपने भाई के साथ देखा जाता है. 

Advertisement

हमारी तरफ से शहनाज गिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं!

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार