मसाबा गुप्ता ने इस हेल्दी ब्रेकफास्ट से की अपने दिन की शुरुआत- Can You Guess?

Masaba Nutritious Breakfast: हाल ही में, मसाबा ने अपने फैंस को अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की एक झलक दी. क्या आप जानना चाहते हैं कि उसने क्या खाया?

Advertisement
Read Time: 3 mins
Masaba Nutritious Breakfast: मसाबा ने नाश्ते में खाई ये डिश.

"Back To My Chillas": बॉलीवुड की जानी-मानी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता खाने की बड़ी शौकीन हैं. मसाबा अक्सर फूड और हेल्थ से जुड़ी पोस्ट शेयर करती हैं. और सबसे खास बात की मसाबा गुप्ता का नाश्ता स्वादिष्ट होने के साथ-साथ हेल्दी भी होता है. हाल ही में, मसाबा ने अपने फैंस को अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की एक झलक दी. क्या आप जानना चाहते हैं कि उसने क्या खाया? इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपलोड की गई तस्वीर में, हम दो प्लेटें देख सकते हैं. पहले वाले में कुछ साग के साथ मूंग दाल चीला शामिल था. दूसरी प्लेट में दो उबले अंडे थे, जो आधे कटे हुए थे और उन पर चाट मसाला छिड़का हुआ था. कैप्शन में उन्होंने कहा,"बैक टू माई चिल्लास" यह पीली मूंग है.
ये भी पढ़ें: Green Pasta: क्या आपने कभी खाया है ग्रीन पास्ता? यहां देखें वायरल वीडियो जिसे मिले 7.2 मिलियन व्यूज

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब उन्होंने ऐसे टेस्टी मील से अपने फैंस को लालच दिलाया हो. वो इसके पहले भी कई बार टेस्टी मील्स को शेयर करती रहती हैं और हमको लालच दिलाती हैं. मसाबा गुप्ता एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो हमें हेल्दी खाने के गोल्स देना कभी नहीं भूलती हैं.

क्या आप भी मसाबा के नाश्ते को देखकर ड्रूल कर रहे हैं तो हमने आपको कवर किया है. मूंग दाल से बना चीला प्रोटीन से भरपूर है और बनाने में आसान है. यह एक हेल्दी ब्रेकफास्ट का ऑप्शन है जिसे आप दिन के किसी भी समय खा सकते हैं. चीला को सबसे हेल्दी नाश्ते में से एक माना जाता है. आप चीला कई तरह से बना सकते हैं. अगर आप भी मूंग दाल का चीला बनाना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें.   



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को