Kareena Kapoor's Anniversary: एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस करीना ने पति से कहा- "तुम, मैं और..."

Kareena Kapoor With Husband: एक्ट्रेस करीना ने इंस्टाग्राम पर सैफ और अपनी एक स्माइली तस्वीर शेयर की. जहां सैफ सीधे कैमरे की ओर देख रहे थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
K

Kareena Kapoor's Anniversary Wishes: जब कोई फूड हमारा फेवरेट बन जाता है, तो वह सिर्फ खाई जाने वाली चीज नहीं रह जाती है. यह किसी गहरी चीज़ का प्रतीक बन जाता है. जब हम अपने लव वन के साथ अपना फेवरेट फूड साझा करते हैं, तो वे अक्सर यादगार मेमोरी का हिस्सा बन जाते हैं. जब हम पुराने अच्छे दिनों को याद करते हैं, तो हम न केवल लोगों को याद करते हैं, बल्कि उनके साथ किए गए स्वादिष्ट व्यंजनों को भी याद करते हैं. हमें अचानक फूड और रिश्तों के बारे में बात करने पर क्या मजबूर कर दिया है? यह करीना कपूर की अपने पति सैफ अली खान को एनिवर्सरी की हार्दिक शुभकामनाएं है. दिलचस्प बात यह है कि कई फूडी उनकी पोस्ट से रिलेट करेंगे - नीचे इसका कारण जानें.

ये भी पढ़ें- "India Vs Pakistan World Cup: मैच देखने के दौरान चंडीगढ़ के परिवार ने स्विगी पर 70 बिरयानी ऑर्डर किए, यूजर ने पूछा...

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सैफ और अपनी एक स्माइली तस्वीर शेयर की. जहां सैफ सीधे कैमरे की ओर देख रहे थे, वहीं करीना स्वादिष्ट व्यंजन खाने में व्यस्त थीं. क्या कोई अंदाज़ा लगा सकता है कि वह क्या चख रही थी? पिज़्ज़ा के एक चीजी पीसेस के अलावा और कुछ नहीं! इस इटालियन डिलाइट के प्रति करीना का अटूट प्यार तब झलका जब उन्होंने इसे अपनी वेडिंग से भी जोड़ लिया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "दीस इज अस. आप, मैं और पिज्जा...फॉरएवर किंडा लव...हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड" यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें-  No Carb Pizza: एक्टर ऋतिक रोशन का "नो कार्ब पिज़्ज़ा" इंटरनेट पर मजा रहा धूम, यहां देखें पोस्ट

Advertisement

यह एकमात्र इटैलियन डिश नहीं है जिसकी करीना बहुत बड़ी फैन हैं. फ्रेंडशिप डे के मौके पर उन्होंने अपने एक वैल्यू 'फ्रेंड' के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया. वंडरिंग है कि यह कौन था? इंस्टाग्राम पोस्ट किसी व्यक्ति को नहीं, बल्कि स्पेगेटी को समर्पित थी! यह करीना का ट्रू हार्ट फूडी होने का एक और भरोसेमंद उदाहरण था. कैप्शन में, करीना ने कहा की, "आप वास्तव में जानते हैं कि हर बाइट के साथ मुझे सबसे ज्यादा खुशी कैसे महसूस कराई जाए... स्पेगेटी गर्ल हमेशा के लिए". पूरी पोस्ट यहां पढ़ें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: Mobile के जमाने में Hezbollah क्यों कर रहा पेजर का इस्तेमाल ? | Lebanon News