अनन्या पांडे ने पहली बार की बेकिंग, यहां देखिए उन्होंने क्या बनाया?

अनन्या पांडे को हाल ही में एक नया शौक लगा है और वो है बेकिंग का, जिसके चलते उन्होंने पहली बार खुद से चॉकलेट कुकीज बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर भी की.

Advertisement
Read Time: 23 mins

फ्रेश बेक्ड कुकीज भला किसे नहीं पसंद है? बेक्ड कुकीज की महक से ही मुंह में पानी आ जाता है. पीनट बटर से लेकरओट्स तक, और जिंजरब्रेड से लेकर फॉर्च्यून कुकीज तक, हम सभी के पास हमारी पसंदीदा कुकीज के ऑप्शन मौजूद होते हैं. जहां हर कोई इन मीठे व्यंजनों का स्वाद लेना पसंद करता है, वहीं कुछ को बेकिंग का शौक होता है. हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पहली बार बेकिंग की. बता दें कि उन्होंने कुकीज बेक कीं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज में, हम तीन चॉकलेट चिप कुकीज वाली एक प्लेट देख सकते थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “बेकिंग में मेरा पहला ट्राय. मुझे काफी प्राउड फील हो रहा है.”

यहां देखें स्टोरी:

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुकीज़ की फोटो शेयर की. कैप्शन में, उन्होंने हिंट दिया कि उनकी छोटी बेटी, रिसा पांडे को टैग करते हुए लिखा तुम्हारे पास अब एक "सीरियस कांपटीटर" है. 

अनन्या पांडे की तरह, अगर आप भी बेकिंग में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं, तो यहां कुछ कुकीज के बारे में बताया गया है जिनको आप घर पर बना सकते हैं.

Advertisement

1. चॉकलेट चिप और अलमंड कुकीज

इन कुकीज में चॉकलेट चिप्स और कुरकुरे बादाम का परफेक्ट कॉम्बिनेशन होता है. मीठे और पौष्टिक स्वादों का ये कॉम्बिनेशन किसी भी कुकी लवर के लिए एक टेस्टी ट्रीट बनता है.

Advertisement

2. पीनट बटर कुकीज

एक क्लासिक पसंदीदा, पीनट बटर कुकीज पौष्टिक गुणों से भरपूर होती है. सॉफ्ट और पीनट बटर के टेस्ट के साथ मिलकर ये कुकीज खाने के बाद एक अलग ही खुशी मिलती है.

Advertisement

3. किशमिश कुकीज

इन नरम और चबाने वाली कुकीज की हर बाइट में मोटी किशमिश का टेस्ट मिलता है. किशमिश कुकीज ट्रेडिशनल कुकी  को एक पौष्टिक मोड़ देती हैं.

Advertisement

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article