गैल गैटोड के साथ ब्रेड बटर खाती दिख आलिया भट्ट, अमूल ने आलिया को इस अंदाज में दी हॉलीवुड डेब्यू की बधाई

अपने हर नए टॉपिकल में अमूल क्रिएटिविटी के नए आयाम पेश करता है और यही नहीं उनकी हर नई पेशकश पिछले से ज्यादा बेहतर नजर आती है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अमूल अपने मजेदार टॉपिकल के कारण भी लोगों के दिल पर राज करता है.

अपने मजेदार बटर के साथ साथ अमूल अपने मजेदार टॉपिकल के कारण भी लोगों के दिल पर राज करता है. अमूल बटर के टॉपिकल सालों से लोगों का ध्यान खींचते रहे हैं. अपने हर नए टॉपिकल में अमूल क्रिएटिविटी के नए आयाम पेश करता है और यही नहीं उनकी हर नई पेशकश पिछले से ज्यादा बेहतर नजर आती है. टॉपिकल बनाने वाली उनकी टीम देश से लेकर विदेश में होने वाली जरूरी घटनाओं या सुर्खियों से अमूल को जोड़ने का कोई मौका नहीं चूकती है. कई बार उनके टॉपिकल फिल्मी दुनिया से जुड़े होते हैं. उनकी ताजा पेशकश आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू ‘Heart Of Stone' से जुड़ी है.

पेट में बहुत जल्दी गैस बना देती हैं ये 5 दालें, अगर आपको भी है ब्लोटिंग और गैस बनने की दिक्कत, पढ़ लें लिस्ट

‘Heart Of Stone' पर अमूल का नया टॉपिकल

अमूल की इस ताजा पेशकश में ‘Heart Of Stone' की दोनों स्टार्स आलिया भट्ट और गैल गैटोड गर्मजोशी से गले मिलते और सेल्फी के लिए पोज देती दिख रही हैं. दोनों के हाथ में अमूल ट्रीट के रूप में बटर लगे ब्रेड स्लाइस हैं.  टॉपिकल का टाइटल वंडर वूमेन है. फिल्म के नाम के साथ अमूल को जोड़ते हुए हार्ट ऑफ टेस्ट लिखा गया है.

Advertisement
Advertisement

हाल में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर बना था टॉपिकल

अमूल की ओर से कुछ दिन पहले रणवीर सिंह और आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से प्रेरित टॉपिकल पेश किया गया था. टॉपिकल में फिल्म के पोस्टर का एनिमेटेड वर्जन पेश किया गया था. उस टॉपिकल का कैप्शन था - अमूल टॉपिकल; बॉलीवुड लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर. इसके साथ ही पर टाइटल में मजेदार ट्विस्ट देते हुए लिखा था-  ‘ब्रेड और बटर की प्रेम कहानी.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पहुंची Wankhede Stadium