Easter Party: अमृत की ईस्टर पार्टी, बच्चों के साथ खूब की मस्ती, बनाई स्पेशल डिश और इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

Easter Party: बॉलीवुड के जाने-माने सितारों ने ईस्टर पार्टी की तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा कीं. लेकिन इस दौरान अमृता अरोड़ा न तो किसी पार्टी में दिखीं न ही उन्होंने पार्टी मनाईं. एक्ट्रेस ने खुद इसका कारण अपने इंस्टा स्टोरी में बताया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Easter Party: अमृत की ईस्टर पार्टी, बनाई स्पेशल डिश
नई दिल्ली:

Amrita Arora's Easter Party: दुनिया भर में 9 अप्रैल को ईस्टर मनाया गया है. बॉलीवुड (Bollywood) की कई हस्तियां भी ईस्टर पार्टी मनाते हुई दिखीं. गुंडे मूवी एक्टर अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर और प्रियंका चोपड़ा सहित सितारों ने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर साझा कीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा थोड़ा पीछे रह गईं. वह न तो किसी पार्टी में दिखीं न ही पार्टी मनाईं. अमृता ने देर से यह पार्टी मनाई. दरअसल अमृता रविवार के दिन यानी ईस्टर वाले दिन बीमार थी, इसलिए न तो वह किसी पार्टी में जा सकीं ना ही पार्टी मना सकीं. जब वह ठीक हो गईं तब उन्होंने घर पर अपने परिवार के साथ इस पार्टी का मजा लिया. इस मौके पर उन्होंने बच्चों के लिए स्पेशल डिश भी बनाई. अभिनेत्री ने खुद यह बात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताई है. अमृता ने पार्टी की कई फोटो को अपने अकाउंट से पोस्ट किया है. 

World's Most Expensive Sandwich: NYC रेस्टोरेंट ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे महंगा Sandwich, दाम सुनकर मर जाएगी भूख

Photo देखें-

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में बताया कि इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार और बच्चों के लिए एक स्पेशल डिश (special dish) बनाई. पोस्ट किए गए फोटो में एक प्लेट में टेस्टी सा रोस्टेड चिकन दिख रहा, इसके साथ छोले की तरह कुछ नजर आ रहा है. प्लेट में भुना हुआ लहसुन और ब्रोकली भी है. अमृता ने डिश की तस्वीर पोस्ट करते हुए रविवार को ईस्टर नहीं मनाने की सारी कहानी भी शेयर की. उन्होंने लिखा, ''थोड़ा देर से सही लेकिन अब हम सब वायरल हैं! पहली बार ईस्टर संडे मेरे परिवार के बिना बीता! मेरे लड़कों ने मेरे द्वारा पकाए गए चिकन को मना कर दिया है! लेकिन इसका स्वाद अद्भुत है''

Advertisement

डायबिटीज के मरीजों के लिए हेल्दी स्नैक्स, डाइट में इन 6 चीजों को शामिल कर मैनेज करें शुगर लेवल

Advertisement

ईस्टर रविवार को, अमृता अरोड़ा ने अपने घर में पार्टी की तस्वीरों को साझा किया. उन्होंने अंडे के आकार के एक केक की तस्वीर पोस्ट की. चॉकलेट डेजर्ट उनके बेटों अजान और रयान ने तैयार किया था. अमृता ने कैप्शन दिया, "जब मेरे लड़के ईस्टर अंडे के साइज का केक बनाते हैं." हमें यह एडमिट करना होगा कि केक बहुत टेस्टी है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article