Amazon Great Indian Festival: अमेज़न सेल में मिक्सर ग्राइंडर पर मिल रही 57% तक की छूट, फटाफट देखें...

Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल क्रॉकरी, कांच के बने प्रोडक्ट, किचन के टूल्स और उपकरणों पर अद्भुत डील और ऑफर दे रहा है. अगर आप अपनी किचन को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा समय है!

Advertisement
Read Time: 24 mins

Amazon Great Indian Festival: हम हमेशा ऑनलाइन अच्छे डील और ऑफर की तलाश में रहते हैं. किसी प्रोड्क्ट को खरीदने के बारे में कुछ इतना संतोषजनक है जब वह 50 प्रतिशत की छूट पर हो, क्या आप सहमत नहीं होंगे? सोचिए क्या, हमारे पास आपके लिए कुछ अच्छी खबरें हैं! अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आज (प्राइम मेंबर्स के लिए) शुरू हो गया है- और अन्य के लिए, सेल 23 सितंबर, 2022 को लाइव होगी. अमेज़न की यह वार्षिक सेल दुर्गा पूजा, दिवाली और करवा चौथ जैसे त्योहारों के आसपास होती है, जिससे हमें पैसे बचाने में मदद मिलती है. हमारी सेलिब्रेशन खरीदारी लिस्ट को पूरा करते समय. अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल क्रॉकरी, कांच के बने प्रोडक्ट, किचन के टूल्स और उपकरणों पर अद्भुत डील और ऑफर दे रहा है. अगर आप अपनी किचन को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा समय है! आप अपनी जेब में खाली किए अपने लिए एक नया मिक्सर ग्राइंडर सेट प्राप्त कर सकते हैं. 

यहां 5 मिक्सर ग्राइंडर हैं जिन पर 57% तक की छूट है- Here Are 5 Mixer Grinders With Up to 57% Off:

1. लाइफेलॉन्ग पावर प्रो 500-वाट मिक्सर ग्राइंडर 3 जार के साथ-

लाइफेलॉन्ग द्वारा यह मिक्सर ग्राइंडर 500 वाट पावर मोटर द्वारा संचालित है. यह 3-स्पीड सेटिंग नॉब से भी लैस है, जो आपकी आवश्यकताओं के अनुसार स्पीड को एडजेस्ट करने की अनुमति देता है. यह सेट तीन वर्सटाइल जार के साथ आता है, जिसे एक स्पेशल किचन कार्य को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह एक डोसा तवा पैन के साथ भी आता है.

2. बटरफ्लाई जेट एलीट मिक्सर ग्राइंडर-

बटरफ्लाई का यह मिक्सर ग्राइंडर 4 वर्सटाइल जार के साथ आता है - एक लिक्विट जार, एक ड्राई जार, एक चटनी जार और एक जूस जार. यह भी एक रंग और एक उपयोगकर्ता पुस्तिका के साथ आता है. यह 750 वॉट की पावरफुल मोटर पर चलता है. इस मिक्सर ग्राइंडर की बॉडी (ABS) एबीएस प्लास्टिक से बनी है और यह शॉक-फ्री है.

Advertisement

3. प्रीति ब्लू लीफ डायमंड एमजी-214 मिक्सर ग्राइंडर-

एक और स्मार्ट मिक्सर ग्राइंडर, प्रीति का यह प्रोडक्ट चार जार के साथ आता है. जार कई साइज में हैं - 1.5 लीटर, 0.5 लीटर और 0.4 लीटर. ब्लेड मशीन-ग्राउंड हैं, पॉलिश किए गए हैं और बेहतर पीस परफॉर्मेंस प्रदान करते हैं. जार और ब्लेड स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं.

Advertisement

4. बजाज रेक्स 750वाट मिक्सर ग्राइंडर-

बजाज का यह मिक्सर ग्राइंडर 750 वाट की मोटर द्वारा संचालित है. मिक्सर ग्राइंडर के मल्टी-फंक्शन ब्लेड का उपयोग कुछ सबसे कठिन सामग्री को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है. मिक्सर ग्राइंडर 1.8 लीटर, 1.5 लीटर, 1 लीटर और 0.4 लीटर की क्षमता वाले 4 जार के साथ आता है.

Advertisement

5. उषा रैपिडमिक्स 500-वाट कॉपर मोटर मिक्सर ग्राइंडर-

उषा का मिक्सर ग्राइंडर बारीक पीसने के लिए चार हार्ट स्टेनलेस-स्टील ब्लेड के साथ आता है. यह 1.2 लीटर के गीले जार, 800 मिलीलीटर के सूखे जार और 400 मिलीलीटर के चटनी जार के साथ आता है. मिक्सर ग्राइंडर हाई क्विलिटी वाले, लंबे समय तक चलने वाले और शॉक प्रूफ एबीएस बॉडी के साथ आता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India