गुलाब जामुन भाभी, लड्डू भैया और फैशनेबल मिस बर्फी को देख लोगों के मुंह में आया पानी, AI आर्टिस्ट ने बनाया मिठाइयों का इंसानी रूप

Viral Post: इस कलाकार ने अपनी कलाकारी से मिठाइयों को जीवंत रूप दे दिया है, जिसे देख ऐसा लगता है कि सच में अगर ये मिठाइयां इंसान होती तो ऐसी ही दिखतीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मिठाइयां होती इंसान तो कैसी दिखतीं, यहां देखिए.

खाने पीने के शौकीनों की इमेजिनेशन भी इसी के आस-पास घूमती हैं. शायद आपने भी कई दफा सोचा होगा कि अगर आपकी फेवरेट मिठाइयां इंसान होती, तो वो कैसी दिखतीं. इसी इमेजिनेशन को रूप दिया है एक एआई आर्टिस्ट ने. इस कलाकार ने अपनी कलाकारी से मिठाइयों को एक लाइव रूप दे दिया है, जिसे देख ऐसा लगता है कि सच में अगर ये मिठाइयां इंसान होती तो ऐसी ही दिखतीं.

यह भी पढ़ें: रवा इडली, रागी इडली नहीं, इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है नारियल पानी इडली, जिसने भी देखा वह देख कर...

नहीं देखी होंगी पहले ऐसी मिठाइयां

शाहिद नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए पोस्ट में इंडियन स्वीट्स को इंसानी अवतार में दिखाया गया है. सबसे पहले वो पीले गाउन में नजर आती हैं, जलेबी बाई. इसके बाद येलो धोती कुर्ता पहने गोल मटोल से लड्डू भैया हैं तो वहीं क्यूट सी गुलाब जामुन भाभी हैं. वहीं सफेद कपड़े में मुरब्बा मियां दिख रहे हैं. इसके बाद आती हैं, स्लिम और स्टाइलिश मिस बर्फी. तो वहीं पेडा अन्ना, महाशय मैसूर पाक और गोलू-मोलू का रसगुल्ला बाबू भी है.

यहां देखें पोस्ट:

अपनी फेवरेट मिठाइयों को देख खुश हुए लोग

इंस्टाग्राम पर महज कुछ घंटों में इस पोस्ट पर करीब ढाई हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लोग कमेंट कर अपनी फेवरेट मिठाई का नाम बता रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मुझे गुलाब जामुन बहुत पसंद है. वहीं दूसरे ने लिखा, सबसे प्यारा रसगुल्ला बाबू. तीसरे ने लिखा, मुझे गुलाब जामुन आइसक्रीम के साथ चाहिए. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैं रसमलाई का वेट कर रहा था. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wankhede Stadium में Team India के पहुंचने से पहले कैसी सुरक्षा, Mumbai DCP Pravin Munde ने बताया