एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक्टर राम चरण के साथ "Song Shoot Diet" में इस फूड के लिए मजे, यहां देखें तस्वीरे

Kiara Advani With Actor Ram Charan: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जो खाने के साथ अपनी फिटनेस का भी खासा ख्याल रखती हैं. लेकिन, हालही में कियारा आडवाणी की ओर से शेयर की गई फोटोज में उन्हें रामचरण के साथ जंक फूड एंजॉय करते देखा गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
K

Kiara Advani With Actor Ram Charan: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जो खाने के साथ अपनी फिटनेस का भी खासा ख्याल रखती हैं. तो वहीं साउथ सुपरस्टार राम चरण अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है. एक्टर को हाल ही में एसएस राजामौली की मैग्नम फिल्म आरआरआर (RRR) में देखा गया था. हम सभी जानते हैं कि सेलेब्रिटी सख्त डाइट और वर्कआउट रूटीन को फॉलो करते हैं. लेकिन, हालही में कियारा आडवाणी की ओर से शेयर की गई फोटोज में उन्हें रामचरण के साथ जंक फूड एंजॉय करते देखा गया. कियारा का "सॉन्ग शूट डाइट" कुछ ऐसा है जिससे हम रिलेट हो सकते हैं. अक्सर आपने कियारा को एवोकैडो टोस्ट या सलाद के बाउल के साथ देखा होगा. लेकिन इस बार कुछ अलग था कियारा को स्वादिष्ट बर्गर खाते हुए देखा गया. 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. जहां पहले ने उन्हें और एक्टर राम चरण को स्वादिष्ट ट्रीट लेते हुए कैद किया, वहीं दूसरे ने पूरी टीम को उनके बर्गर का आनंद लेते हुए लेंस के लिए पोज देते हुए दिखाया. जबकि हम बर्गर में लेट्यूस और टमाटर देख सकते हैं, लेकिन यह पहचानना मुश्किल है कि कियारा चिकन पैटी या आलू पैटी खा रही थी या नहीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "न्यूजीलैंड में सॉन्ग शूट डाइट." 

McDonald Employee: शिफ्ट के बीच में ही मैकडॉनल्ड्स के न्यूजीलैंड कर्मचारी ने छोड़ी नौकरी, यहां जानें ऐसा क्यों

यहां डालें एक नजरः

Advertisement
Advertisement


कियारा आडवाणी की तरह, बर्गर के लिए हमारे प्यार की कोई सीमा नहीं है. ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर या शाम के स्नैक में हम दिन के किसी भी समय इस स्वादिष्ट डिश का आनंद ले सकते हैं. बर्गर एक कम्फर्ट फूड है. बर्गर रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल