एक्टर अर्जुन कपूर खुद को फिट रखने के लिए करते हैं ये काम, यहां देखें पोस्ट

Arjun Kapoor Meals: हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह लाइफ और पौष्टिक व्यंजनों की तस्वीरें थीं जिनका अर्जुन कपूर ने आनंद लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A

Arjun Kapoor Meals In Hindi: एक्टर अर्जुन कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हमें फिटनेस गोल्स देते रहते हैं. एक्टर ने हाल ही में एक और हिंडोला पोस्ट किया जिसने हमें लाइफ में बैलेंस बनाने के लिए इंस्पायर किया, जैसा कि कैप्शन में भी संकेत दिया गया है. अर्जुन ने अपने "वर्ककेशन" से तस्वीरों की एक सीरिज साझा की, जिसमें तैराकी, घर के अंदर काम करना और बाहर की नेचुरल सुंदरता की सराहना करने के लिए समय निकालना भी शामिल था. जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह लाइफ और पौष्टिक व्यंजनों की तस्वीरें थीं जिनका अर्जुन कपूर ने आनंद लिया. उनमें से एक में स्वादिष्ट चावल की डिश, कटा हुआ खीरा, गाजर और बीन/प्रोटीन की प्रीपरेशन से भरा एक बड़ा बाउल दिखाया गया है. गुआकामोल का एक बाउल साइड में रखा गया है.
ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी ने इटैलियन ट्विस्ट के साथ खाई रोटी, यहां देखें तस्वीर

एक अन्य तस्वीर में एक अद्भुत एग प्रीपरेशन दिखाई गई है और टॉपिंग के लिए चिल्ली ऑयल/स्पाइस सॉस का एक बाउल है. अर्जुन कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "वर्क और प्ले का मिश्रण."

Advertisement

एक्टर अर्जुन कपूर एग का आनंद लेते नजर आते हैं. उनकी पिछली पोस्टों में भी इस प्रोटीन रिच और वर्सटाइल फूड के प्रति उनका प्रेम दिखता है. 

Advertisement

इससे पहले, हमें अर्जुन कपूर के खाने के बारे में उनकी बहन अंशुला कपूर से अपडेट मिला था. अंशुला ने हमें अपने भाई के फैमिली के साथ मनाए गए मजेदार बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां दीं. एक वीडियो में, हम गेस्ट और खुद एक्ट्रेस को तीन खूबसूरत केक काटते हुए, बर्थडे सॉन्ग गाते हुए देख सकते हैं. जहां एक आइसक्रीम केक जैसा दिखता था, वहीं अन्य दो क्लासिक चॉकलेट केक थे, जिन पर कैंडल और 'हैप्पी बर्थडे अर्जुन' लिखा हुआ था. 

Advertisement

Hepatitis: इन कारणों से Monsoon में बढ़ जाता है हेपेटाइटिस का खतरा, बचाव का तरीका जानें एक्सपर्ट से

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News