बिग बॉस के घर में रोटी और कच्चे छोलों को लेकर छिड़ी जंग, जानिए किस तरह से घर पर बनेंगे परफेक्ट करी छोले

बिग बॉस के घर में कच्चे छोले बनाने को लेकर हुई लड़ाई. अगर आप भी घर पर बनाना चाहते हैं बिल्कुल परफेक्ट छोले तो नोट कर लें ये रेसिपी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bigg Boss: टीवी जगत का जाना-माना रियलिटी शो बिग बॉस में झगड़े तो खूब देखने को मिलते हैं. फिर वो चाहे किसी की बात को लेकर लड़ाई हो या घर की साफ-सफाई को लेकर. लेकिन एक मुद्दा जो हमेशा इस शो में सामने आता है फिर वो चाहे शो का पहला सीजन हो या फिर ओटीटी सभी शो में खाने को लेकर के लड़ाई होती ही है. 

किसी ने कम खाना खाया तो किसी ने ज्यादा. किसी को ज्यादा खाना बनाना पड़ता है. इस तरह की कई बातें सामने आती रहती हैं. जिससे घर के लोग परेशान रहते हैं और जमकर लड़ाई करते हैं. बता दें कि खाने में एक चीज की लड़ाई होती है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वो हैं रोटियां. कोई भी सीजन हो अगर आप बिग-बॉस को अच्छे से फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि इसके हर सीजन में रोटियों की लेकर लड़ाई होती रहती है. बता दें कि अंकिता और विक्की की एक रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो बता रही हैं कि वो एक टाइम में 80 रोटियां बनाती थीं. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इस घर में खाने को लेकर के लड़ाई चल रही है. इन दिनों बिग बॉस का ओटीटी सीजन चर्चा में हैं. जहां पर लोगों के बीच पर्सनल लड़ाईयों के साथ ही किचन को लेकर भी लड़ाई चल रही है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें छोलों को लेकर के घमासान मचा हुआ है. दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विशाल ने छोले बनाए हैं. जहां कुछ लोगों को ये पसंद आएं तो वहीं घर के कुछ सदस्य ऐसे भी हैं जिनको छोले कच्चे लग रहे हैं. बस फिर क्या था जैसे ही ये बात सामने आई लोगों के बीच लड़ाई शुरू हो गई है. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

अगर इनकी छोले की लड़ाई देखने के बाद आपका मन भी छोले खाने का कर गया है तो आपके लिए हमारे पास है एक जबरदस्त छोले की रेसिपी जिसे जानी-मानी एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शेयर किया है. छोले की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article